आलीशान होटल में शादी करेंगे सिद्धार्थ और कियारा, देखें मशहूर सूर्यगढ़ पैलेस की खूबसूरत तस्वीरें..



इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन काफी बढ़ गया है, लोग अपने शहर से दूर किसी डेस्टिनेशन पर जाकर शादी करना चाहते है। ऐसे में इस लिस्ट में हमेशा से ही राजस्थान लोगों की पहली पसंद रही है।




जयपुर, उदयपुर से लेकर जैसलमेर अलग अलग जगहों पर लोग अपना वेडिंग प्लान करते है। इतना ही नहीं बॉलीवुड से लेकर बड़े बड़े बिज़नेसमैन राजस्थान को चुनते है।




बॉलीवुड के जाने माने कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी भी डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान में कर रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी के लिए राजस्थान के जैसलमेर को चुना है। उन्होंने अपनी शादी के लिए जैसलमेर का सबसे आलीशान पैलेस बुक किया है।




राजस्थान के सुनहरे रेतीले धोरों में बसे जैसलमेर के किलेनुमा होटल सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे, यह होटल यादगार शादियों के लिए देशभर में फेमस हो चुका है. यहां की राजसी शानो-शौकत सेलेब्रिटी को खींच लाती है।




सूर्यगढ़ पैलेस में तमाम सुविधाएँ मौजूद है जो इसे और भी बेहद आकर्षक बनाती है, सूर्यगढ़ पैलेस में 84 रूम हैं साथ ही स्विमिंग पूल और 92 बेडरूम हैं, 2 बड़े गार्डन हैं। यहां आर्टिफिशियल लेक भी है।




शहर से करीब 16 किमी दूर सम रोड पर स्थित यह होटल करीब 65 एकड़ के एरिया में बनी हुई है। इस किले को पीले पत्थरों से बनाया गया है।




होटल के सबसे बड़े कोर्ट यार्ड संगीत, हल्दी और मेंहदी के लिए बेस्ट प्लेस हैं। होटल का इंटीरियर और लोकेशन मेहमानों को काफी पसंद आते हैं।




यह होटल काफी महंगा भी है, आम कमरे का रेंट 23 हजार रूपये है वहीं वीकेंड में इसका किराया 36 हजार रुपये हो जाता है। यहां का सबसे महंगा रूम 76 हजार रुपये है।




Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *