आसान नहीं थी अरमान की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने छोड़ा था घर, सुसाइड तक की आ गई थी नौबत…



यूट्यूबर अरमान मलिक ने कभी अपनी दो-दो शादियां तो कभी दोनों पत्नियों के साथ एक प्रेग्नेंट होने को लेकर लाइमलाइट में रहे हैं. अरमान मलिक सबसे मशहूर यूट्यूबर्स में से एक हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा विवादों में रही है.




ट्रोलिंग चाहें जितनी हो, लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि अरमान की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका एक-दूसरे के साथ बहुत प्यार से रहती हैं. हालांकि, दोनों पत्नियों के बीच पहले ऐसा रिश्ता नहीं था.




अरमान मलिक और पायल मलिक ने साल 2011 में लव मैरिज की थी. एबीपी को दिए इंटरव्यू में पायल ने कहा था कि उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर अरमान से शादी की थी. अरमान से शादी के बाद पायल के परिवार ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था.




उनका बेटा भी हुआ चिरायु. उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक चल रही थी कि इतने में कृतिका की एंट्री हुई. कृतिका, पायल की बहुत अच्छी दोस्त थीं. पायल की दोस्ती की वजह से कृतिका की नजदीकियां अरमान के साथ बढ़ीं.




अरमान की दूसरी शादी से पायल को लगा था झटका
एक दिन अरमान मलिक ने बिना तलाक लिए कृतिका से शादी कर ली थी. इसकी वजह से पायल को गहरा सदमा लगा था. जब ये बात पायल के परिवार को लगी तो वो तुरंत पायल को अपने घर ले गए थे.




वह एक साल तक अपने परिवार के साथ रही थीं. पायल ने कहा था, “हमने 8 साल साथ बिताया. तो जब मैं अरमान को छोड़कर गई तो एक-एक पल काटना मुश्किल हो गया था. अरमान-कृतिका रोते थे और मैं भी रोती थी. मेरी फैमिली ने मेरा फोन छीन लिया था.”




सुसाइड करने की आ गई थी नौबत
पायल ने ये भी बताया था कि वो आखिर कौन सा मोमेंट था, जब उन्होंने अरमान के पास वापस जाने का फैसला किया था.




पायल ने कहा था कि, अरमान ने सुसाइड करने तक की कोशिश की थी, जिसकी वजह से उन्होंने पति के पास वापस आने का फैसला किया था. पायल ने ये भी कहा था कि अगर कोई उनसे प्रेरणा लेकर दूसरी शादी करना चाहता है तो मत करना, क्योंकि उन्हें इसको लेकर बहुत परेशानी हुई है.




बता दें कि अरमान मलिक ने साल 2018 में कृतिका मलिक से शादी की थी. फिलहाल, अरमान की दोनों पत्नियां मां बनने वाली हैं.




INPUT: ABP



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *