प्रोड्यूसर रविंद्र शेखरन ने अपनी पत्नी महालक्ष्मी पर लुटाया प्यार, एक्ट्रेस बोलीं-आप मेरे लिए…..



तमिल इंडस्ट्री की काफी फेमस अभिनेत्री ने बीते पिछले 4 महीनों से अपनी शादी की लेकर काफी में है। आपको बता दे कि पिछले साल प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन से शादी करने के बाद महालक्ष्मी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।




दोनों ने बहुत ही साधारण तरीके से शादी की थी लेकिन शादी के बाद इस कपल के रिश्ते ने कई विवादों और आलोचनाओं को जन्म दिया। लेकिन अब एक बार फिर से ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती भरी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।




प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन और छोटे पर्दे की मशहूर सीरियल एक्ट्रेस महालक्ष्मी और प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन ने एक मंदिर में बिल्कुल साधारण तरीके से शादी की थी। 2 साल से डेटिंग कर रहे इस कपल ने अपने कुछ गिने-चुने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी।




हालाकि दोनों की ये दूसरी शादी है। महालक्ष्मी की पहली शादी अनिल से हुई थी और उनका एक बेटा है। इन्होने पिछले साल सितंबर में शादी की थी और इनकी शादी को लेकर कई विवाद हुआ था।




अम्मू.. 37 साल के बाद.. मैंने 100 दिन में हर सेकंड खुशी से जिया..उसे और ज्यादा प्यार, केयर , मस्ती, लड़ाई के साथ मुझे आगे बढ़ाते रहो। वहीं महालक्ष्मी ने वीरेंद्र के साथ फोटो शेयर कर के लिखा, जीवन सुंदर है और आप भी।




वही एक अन्य पोस्ट में रवींद्र ने लिखा, मेरे जीवन का 8वां अजूबा है ” मेरी वाइफ” इस पोस्ट पर महालक्ष्मी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, दुनिया चाहे जो कहें, मैं तुम्हें तब तक प्यार करती रहूंगी, जब तक मेरा दिल धड़कना बंद नहीं कर देता। तुम्हारे बिना मैं कुछ भी नहीं हूं.. तुम मेरे सब कुछ हो।




मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दोनों ‘विदियुम वरई काथिरु’ के दौरान मिले थे। यहीं से दोनों एक दूसरे के करीब आते गये। शादी की फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘अपने जीवन में आपको पाकर मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं। आपने मेरी जिदंगी अपने प्यार से भर दी। लव यू अम्मू।




आपको बताते चलें कि महालक्ष्मी ने थिरु मंगलम, यामिरुक्का बयामेन, वाणी रानी, चेल्लामय, ऑफिस, अरसी, थिरु मंगलम और केलाडी कनमनी जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वहीं, रवींद्र चंद्रशेखर, सुट्टा कढ़ाई, ‘नत्पुना एन्नानु थफिल्मा, नालनम नंदिनीयम और मुरुंगकाई चिप्स जैसी फिल्मे बना चुके हैं।




Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *