आदिल की बेवफाई से सदमे में राखी सावंत, देखिए मीडिया से बात करते-करते बेहोश हो ‘धड़ाम’ से गिरी…



राखी सावंत बीते कई दिनों से अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं। बीते दिन राखी ने आदिल पर कई गं’भीर आरोप लगाते हुए उन पर एफआईआर दर्ज कराई थी।




जिसके बाद उनके पति से लंबी पूछताछ की गई और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आदिल से धोखा खाने के बाद राखी काफी ज्यादा सदमे में हैं। इस बीच राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।




वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी मीडिया से आदिल को लेकर बात करती नजर आ रही हैं, इस बीच वह अचानक से बेहोश हो जाती है। वीडियो में आगे लोग उन्हें संभालते नजर आते हैं और पानी के छीटे डालकर उन्हें किसी तरह कार बैठाते हैं।




बता दें कि राखी ने अपने पति आदिल पर आरोप लगाया है कि बिग बॉस मराठी में जाते हुए उन्होंने अपनी मां के इलाज के लिए आदिल को पैसे दिए थे, लेकिन उन्होंने इन पैसों का दुरुपयोग किया। इसके अलावा राखी ने आदिल को अपनी मां की मौ’त का जिम्मेदार भी ठहराया है।




एक्ट्रेस के मुताबिक आदिल ने राखी की मां की सर्जरी के पैसे नहीं दिए, जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और उनका नि’धन हो गया। यही नहीं राखी ने आदिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया है।




उनका कहना है कि आदिल का एक लड़की से अफेयर भी चल रहा है। राखी ने शिकायत में अपने पति पर मा’रपी’ट के आरोप भी लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद कल पुलिस आदिल को अंधेरी कोर्ट में पेश करेगी।




INPUT: amarujala.com

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *