‘मेरे पति आदिल ने मेरे Nu*e वीडियो बनाकर बेचे’, देखिए Rakhi Sawant के चौंकाने वाले खुलासे….



राखी सावंत और आदिल खान कॉन्ट्रोवर्सी में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। अब राखी ने आदिल पर काफी सनसनीखेज आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आदिल ने उनके न्यूड वीडियोज बनाकर बेचे हैं। अब वह राखी को छोड़कर तनु चंदेल से शादी करना चाहता है।




राखी ने बताया कि उनका केस साइबरक्राइम डिपार्टमेंट में है। राखी ने आदिल पर अननैचुरल सेक्स, धोखाधड़ी सहित घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है। बता दें कि राखी आदिल के खिलाफ केस कर चुकी हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।




साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में है केस
राखी सावंत की मैरीड लाइफ एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार बवाल कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। बीते दिनों राखी ने आदिल पर बेवफाई सहित कई आरोप लगाए थे।




अब ईटाइम्स से बातचीत में राखी ने कहा, आदिल ने मेरे न्यूड वीडियोज लिए हैं और उन्हें लोगों को बेच दिया है। मेरा केस साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में है। अब वह तनु से तीसरी शादी करना चाहता है।




नहीं चाहतीं, आदिल को मिले बेल
राखी ने मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि आदिल ने उन्हें टॉर्चर किया, चीट किया और वह नहीं चाहतीं कि आदिल को बेल मिले। राखी ने पहले बताया था कि आदिल ने उन्हें फिजिकली बुरी तरह टॉर्चर किया है।




7 महीने तक उन्होंने यातना सही है। जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उन्हें पब्लिक में आना पड़ा। राखी ने एक वीडियो में बताया कि आदिल ने कैसे मुंह पकड़कर उनको बाथरूम में पीटा था।




राखी का एक्स-हसबैंड उनके साथ
राखी सावंत के एक्स हसबैंड रितेश भी इंस्टाग्राम पर इस मैटर पर कई दिनों से लाइव कर रहे हैं। उन्होंने बताया था कि राखी झूठ नहीं बोल रही है। वह उनको 3 महीने पहले फोन करके आदिल के बारे में बता चुकी थी।




रितेश ने कहा कि कुछ भी हो, वह राखी के साथ हैं। रितेश ने भी हिंट किया था कि आदिल ने काफी घिनौनी हरकत की है, जिसे वह बता भी नहीं सकते।




INPUT: livehindustan.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *