आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की हल्दी की रस्मे हुई शुरू, रजवाड़े लुक में नजर आई दुल्हन



आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की हल्दी और संगीत की रस्में शुरू हो गई हैं। इसमें सुरभि पीले रंग के राजस्थानी लहंगे में नजर आ रही हैं। इस लहंगे में सुरभि रजवाड़े लुक में दिख रही हैं।




वहीं, आनंद मोहन के साथ उनकी पत्नी लवली आनंद, बेटे चेतन आनंद और अंशुमन आनंद भी इस फंक्शन को इंजॉय करते दिख रहे हैं। हल्दी और संगीत के फंक्शन में परिवार की महिलाएं गानों पर झूमती दिख रही हैं।




सुरभि आनंद की शादी की रस्में शुरू
15 फरवरी को आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी है, शादी में 10 हजार से अधिक लोगों के आने का अनुमान है, लेकिन उससे पहले शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं।




सोमवार को सुरभि आनंद की हल्दी और संगीत की रस्म हो गई हैं। इसमें पूरे घर को पीले रंग के पर्दों और फूलों से सजा दिया गया है।




घर के अंदर चल रहीं रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें परिवार के सदस्यों के साथ घर के करीबी नजर आ रहे हैं।




घर के छत पर चल रही है शादी की रस्में
मीडिया को मिली तस्वीरों और वीडियो में होने वाली दुल्हन के पिता आनंद मोहन, मां लवली आनंद, भाई चेतन आनंद, अंशुमन आनंद सहित परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं।




वहीं हल्दी और संगीत का फंक्शन पटना के पाटलिपुत्र स्थित सच्चिदानंद आवास में हो रहा है। इस फंक्शन में पूरा परिवार पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रहा है।



झूमती दिखी मां लवली आनंद
फंक्शन में परफॉर्म करने आए म्यूजिशियन के साथ दुल्हन की मां लवली आनंद, हल्दी के गीत गाती नजर आ रही हैं। तो वहीं म्यूजिशियन के गानों पर परिवार की महिलाएं और खुद लवली आनंद झूमती नजर आ रही हैं।



फंक्शन में आनंद मोहन पीले कुर्ते और पायजामे में नजर आ रहे हैं। आनंद मोहन के साथ उनके दोनों बेटे भी उनके साथ बैठे दिख रहे हैं। बीते 10 फरवरी को आनंद मोहन अपने परिवार के साथ होने वाले दामाद को तिलक चढ़ाने मुंगेर गए हुए थे, जहां तिलक की रस्म को पूरा किया गया।



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *