पैरोल पर जेल से बाहर आए राम रहीम का एक और Video हुआ Viral, देखिए हनीप्रीत भी साथ आ रही नजर…



डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम (Ram Rahim) लगातार सुर्खियों में बना रहता है. 40 दिन की पैरोल पर बाहर आने के साथ अब उसका एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो डेरा प्रमुख राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) के साथ दिखाई दे रहा है. वही दोनों के पास एक केक रखा हुआ दिखाई दे रहा है. हनीप्रीत द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में वो डेरा प्रमुख का हाथ पकड़कर केक काटते हुए दिखाई दे रही है.



10 लाख फॉलोअर होने की खुशी में काटा केक
हनीप्रीत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 लाख फॉलोअर होने की खुशी में ये केक काटा गया था. राम रहीम ने हनीप्रीत को केक खिलाते हुए उसके सिर पर हाथ रखकर आर्शीवाद भी दिया. वीडियो में केक काटते हुए हनीप्रीत द्वारा राम रहीम को कहा गया कि अगर जिंदगी ना होती इतनी खूबसूरत अगर आप ना मिलते.



हनीप्रीत ने कहा किस तरह करूं शुक्रिया अल्फाज नहीं होते, पापा हम आपकी शिक्षाओं पर ऐसे ही चलते रहे, आपकी रहमत पर, लोग मुझे आपकी बेटी कहते हैं. वही आपको बता दें कि गुरु गद्दी की चर्चाओं को लेकर डेरा प्रमुख ने कहा था हम ही गुरू है और हम ही रहेंगे. वही हनीप्रीत को रूहानी दीदी नाम दिया गया था.

अभी कुछ दिन पहले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम का एक और वीडियो भी सामने आया था. जिसमें वो अपने अनुयायियों को बिना जमीन के ऑर्गेनिक सब्जियां कैसे उगाई जाए ये बता रहा था. वही इन सब्जियों के खाने से खुशी आने का दावा कर रहा था.



राम रहीम ने बताया कि कैसे नारियल के बुरादे और पानी से सब्जियां तैयार की जाए. इससे पहले राम रहीम खुद को एग्रीकल्चर साइंटिस्ट भी बता चुका है. वही खुद टैक्टर चलाकर खेत की जुताई के तरीके भी बता चुका है.



INPUT: abplive.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *