देखिए आंनद मोहन के बेटी की शादी में उमड़े राजनीतिक से लेकर बिजनेस के महारथी, CM ने भी पहुंच कर दिया आशीर्वाद



पूर्व सांसद आनंद मोहन और पूर्व सांसद लवली आनंद की बेटी सुरभि आनंद की शादी मुंगेर के राजहंस सिंह के साथ हो रही है। पटना के चक-बैरिया के विश्वनाथन फार्म पर बारात पहुंच गई है। सुरभि के भाई शिवहर विधायक चेतन आनंद व अंशुमन आनंद ने दूल्हे राजहंस का स्वागत किया।




दूल्हे राजा राजहंस सुनहरे रंग की शेरवानी में नजर आए। उनके हाथ में तलवार भी है। दोनों भाई उन्हें कांधे पर बैठाकर शादी समारोह के लिए ले गए। इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत ललन सिंह, मंत्री विजय चौधरी, मंत्री अशोक चौधरी, ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर और पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव पहुंचे हैं। सभी ने दूल्हा राजहंस व दुल्हन सुरभि को आशीर्वाद दिया।



आनंद मोहन और लवली आनंद ने अपनी इकलौती बेटी की शादी की बहुत बड़ी तैयारी की है। बड़ी संख्या में लोगों को आमंत्रण दिया गया है। दामाद राजहंस धनबाद रेल मंडल में एआरएम हैं। उन्होंने केन्द्रीय सिविल सेवा की परीक्षा पास की है।




बता दें कि आनंद मोहन तत्कालीन डीएम कृष्णैया की भीड़ द्वारा पीट-पीट कर मारे जाने के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। बेटी की शादी के लिए उन्हें 15 दिनों का पेरौल दिया गया है। आगे देखिए शादी में आए गेस्ट्स की कुछ तस्वीरें…




17 एकड़ के फार्म्स को दुल्हन की तरह सजाया
पटना के चक बैरिया स्थित द विश्वनाथ फार्म्स में पूर्व सांसद आनंद मोहन की इकलौती बेटी सुरभि आनंद की शादी हो रही है। इसके लिए फार्म्स को दुल्हन की तरह सजाया गया है। शादी में आने वाले VVIP और VIP गेस्ट्स के लिए अलग से प्रबंध है।




वेन्यू में होने वाली इस बड़ी शादी में 10 हजार से अधिक लोग शामिल हो रहे हैं। आनंद मोहन ने पहले भी यह कहा था कि बेटी की शादी में आने वाले अतिथियों के स्वागत के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे।




शादी में आने वाले गेस्ट्स के लिए 100 से ज्यादा व्यंजनों को बनाया गया है। इसमें बारातियों के लिए केवल शाकाहारी व्यंजनों का प्रबंध किया गया है। इसमें मॉकटेल से लेकर खाने में कई तरह के वेज आइटम्स तैयार हुए हैं। इसके अलावा आनंद मोहन की तरफ से आने वाले 10 हजार से अधिक गेस्ट्स के लिए कई तरह की मिठाइयां बनाई गई हैं। साथ ही मेन कोर्स के लिए नॉन वेज के कई आइटम्स तैयार किए गए हैं।



INPUT: bhaskar.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *