प्रियंका चौधरी की हार से तिलमिलाए अंकित गुप्ता, बोले- अब बिना कुछ किए भी जीता जा सकता है शो



‘बस्ती का हस्ती’ एमसी स्टैन बिग बॉस 16 के विनर क्या बने, लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी। लोगों ने मेकर्स को बायस्ड बताया ही। कंटेस्टेंट्स भी नाखुश दिखे।




12 फरवरी की रात जब सलमान खान ने टॉप 2 की रेस से प्रियंका चाहर चौधरी को आउट कर दिया था तो अंकित गुप्ता की आंखें नम हो गई थीं। क्योंकि उन्हें इस बात की 110 पर्सेंट गारेंटी थी कि ट्रॉफी घर ही आएगी।




जब ऐसा नहीं हुआ, तो उम्मीदें आंसुओं के जरिए बह गईं। अब एक इंटरव्यू में अंकित ने खुलकर बात की है और मन की भड़ास निकाली है।




‘ईटाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में ‘जुनूनियत’ एक्टर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) ने कहा कि एमसी स्टैन (MC Stan) की विक्ट्री ने ये साबित कर दिया कि अब बिग बॉस को कोई भी बिना कुछ किए ही जीत सकता है।




उन्होंने कहा- ‘मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि आपको ये शो जीतना है तो कुछ नहीं करना होगा।’ एक्टर से जब आगे ये सवाल किया गया कि क्या उन्हें ये फैसला अनफेयर लग रहा है तो इस पर उन्होंने कहा- ‘मैं इसे अनफेयर नहीं कहूंगा क्योंकि उसे जनता के वोट के आधार पर विनर बनाया गया है।




लोगों ने उसे पसंद किया और इसीलिए उसको ढेरों वोट्स मिले। मैं इसे अनफेयर नहीं कह सकता। हम बस ये उम्मीद कर रहे थे कि प्रियंका इस शो को जीते। और ये जरूरी नहीं है कि अब आपके मन का न हो तो वो अनफेयर हो जाए। हमारी उम्मीदें कुछ अलग थीं बस।’




गौतम विज ने भी कही दिल की बात
अंकित गुप्ता के अलावा गौतम विज (Gautam Vig) ने भी एमसी स्टैन की जीत और प्रियंका की हार पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा- ‘मेरे लिए प्रियंका विनर हैं क्योंकि हर कोई उनसे शो जीतने की उम्मीद कर रहा था।



जिस तरह से वह बाहर आईं, उसकी बॉडी लैंग्वेज, आत्मविश्वास, सब कुछ बोल रहा था कि उन्होंने सब कुछ शालीनता से संभाला। वह बिल्कुल भी उदास नहीं थी। उन्होंने कई दिल जीते, ट्रॉफी उठाने से कोई विनर बन जाता है तो क्या बात होती, दिल जीतना जरूरी है और प्रियंका ऐसा करने में कामयाब रहीं। मेरी नजर में वो विनर है और जो दिल जीत लेता है वो जिंदगी और करियर में बहुत आगे जाता है और ये एक अच्छे इंसान की निशानी भी है।’



INPUT: indiatimes.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *