‘मेरी बीवी है 8वीं अजूबा’, जानिए साउथ के इस प्रोड्यूसर ने 2nd वाइफ को क्यों कहा ऐसा ? 😍😍😍

यूं तो आपने बहुत सी जोड़ियों देखी होंगी. लेकिन साउथ इस जोड़ी जैसा शायद ही किसी ने देखा होगा. देखने में ये तो आप सभी को अनमैच जोड़ी ही लगेगी मगर इनके बीच प्यार बेशुमार देखने के लिए मिलेगा. अब आप सोच रहे होंगे कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं. चलिए वो भी बताते हैं.

 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं. साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस महालक्ष्मी और उनके हसबैंड-प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन की. दोनों अक्सर अपनी जोड़ी और अनमैच कपल होने की वजह से काफी खरी-खोटी नेटिजन्स द्वारा सुनते हैं. मगर वो एक-दूसरे के प्रति प्यार और समर्पण को भी दिखाने से पीछे नहीं रहते हैं. फिर लोग चाहे जो मर्जी कहें. ऐसे में अब रविंद्र ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखी है और उन्हें आठवां अजूबा भी बताया है.

 

रविंद्र और महालक्ष्मी की जोड़ी भले ही एक अनमैच्ड कपल की हो, लेकिन प्यार तो किसी से कम नहीं है. महालक्ष्मी की प्रोड्यूसर से दूसरी शादी है. इससे पहले एक्ट्रेस ने अनिल नेरेदिमिल्ली से शादी की थी. वो पहले से ही शादीशुदा था और एक संतान भी है. इस बीच दोनों के बीच काफी विवाद हुए थे.

 

रिपोर्ट्स की मानें इन विवादों के बीच प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था. इसी बीच प्यार में धोखा खा चुकी एक्ट्रेस इनके बेहद ही करीब आ गई थीं. बाद में दोनों ने शादी का फैसला किया और पिछले साल यानी कि सितंबर, 2022 में कपल शादी के बंधन में बंध गया था.

 

 

रविंद्र ने कुछ समय पहले ही अपनी बीवी महालक्ष्मी के लिए एक दिल को छू जाने वाली पोस्ट डाली थी. दरअसल, बीते दिनों ही वैलेंटाइन्स डे बीता है. इस मौके पर भी दोनों एक-दूसरे से ही प्यार का इजहार किया. इसी बीच उनकी एक पुरानी पोस्ट भी वायरल हो गई.

 

ये उस वक्त की है जब कपल की शादी को महज चार महीने का ही वक्त बीता था. एक्टर ने वाइफ के लिए पोस्ट क्रिसमस के मौके पर लिखा था और उन्हें अपनी जिंदगी का आठवां अजूबा बताकर प्यार का इजहार किया था.

 

रविंद्र ने लिखा था, ‘मेरी जिंदगी का आठवां अजूबा मेरी वाइफ है’. इसके साथ ही इस पोस्ट पर ही साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने भी रिप्लाई किया था और लिखा, ‘कोई मतलब नहीं रखता है कि लोग क्या कहते हैं. मैं प्यार करती रहूंगी मेरी आखिरी सांस तक. आपके बिना मैं कुछ भी नहीं. आप मेरे सबकुछ हो’.

 

 

 

महालक्ष्मी के रविंद्र से शादी के फैसले का फैंस ने तो स्वागत किया और उनकी इज्जत की. लेकिन वहीं, नेटिजन्स को थोड़ा एतराज रहा. लोगों ने उनके इस फैसले को गलत बताया. उसकी वजह रविंद्र का अनफिट होना. बहुत लोगों ने कहा कि ये सब सिर्फ पैसा ही करवा सकता है लेकिन एक्ट्रेस अपने प्यार का इजहार करने से जरा भी कतराती नहीं हैं.

 

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *