बेटी के विदाई के दौरान बाहुबली आनंद मोहन के आंखों से छलके आंसू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई इमोशनल तस्वीरें….



आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी बुधवार को आईआरटीएस ऑफिसर राजहंस के साथ हुई. बड़े धूमधाम से आनंद मोहन ने अपनी बिटिया रानी की शादी की शादी बड़े धूमधाम से किया.




शादी के 2 दिन बाद बड़े धूमधाम से सुरभि आनंद की विदाई की गई इस दौरान बाहुबली आनंद मोहन की आंखों से आंसू छलक पड़े और वह जोर से रोने लगे. आपको बता दें कि विदाई के दौरान आनंद मोहन का पूरा परिवार रोने लगा था.




आपको बता दें कि सुरभि आनंद और राजहंस की शादी 17 एकड़ में फैले विश्वनाथ फॉर्म में हुई. शादी के लिए कई तरह के कार्ड छपे थे और हर कार्ड में वीआईपी कार्ड भी छपा हुआ था. बेटी की शादी के लिए 15 दिन की पैरोल पर आनंद मोहन बारी आए हैं.




आनंद मोहन ने अपनी बेटी की शादी बड़े भव्य तरीके से की और इस दौरान उन्होंने लाखों करोड़ों रुपए खर्च किए. आपको बता दें कि आनंद मोहन की बेटी देखने में बेहद खूबसूरत है और उन्होंने अपनी बेटी को बहुत ही अच्छी शिक्षा दी है.




शादी के दौरान आनंद मोहन की बेटी और दामाद देखने में बेहद अच्छे लग रहे थे. आपको बता दें कि सुरभि आनंद कि कल रिसेप्शन है. कल रिसेप्शन के दौरान कई सारे धूमधाम से कार्यक्रम किए जाएंगे साथ ही साथ वहां पर कई बड़े वीआईपी लोग आएंगे.




Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *