गोद भराई की रस्म में अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने पहना कियारा आडवाणी के जैसा लहंगा,दुल्हन के जैसी सजी दोनों पत्नियां



अरमान मलिक देश के बहुत बड़े यूट्यूब पर हैं और अभी तक उन्होंने कई तरह के एल्बम में काम किया है। अरमान मलिक के कई गाने भी अब यूट्यूब पर उपलब्ध है और अक्सर वह अपने दोनों पत्नियों के कारण लाइमलाइट में बने रहते हैं।




अरमान मलिक दो पत्नियों के रखने की वजह से काफी ज्यादा फेमस रहते हैं और अक्सर उनकी पत्नियों की लड़ाई के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जम के वायरल होते हैं। उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक को लोग खूब पसंद करते हैं।




आपको बताने की पायल मलिक और कृतिका मालिक की गोद भराई की रसम हुई जिसमें उन्होंने कियारा आडवाणी के जैसा लहंगा पहना था। दुल्हन की तरह सज धज कर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां बेहद खूबसूरत लग रही थी और सोशल मीडिया पर तेजी से उनकी सभी फोटोस वायरल हो रहे हैं।




तस्वीरों में दोनों लाइट पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ने लुक कियारा आडवाणी के वेडिंग लुक से लिया है.इस तस्वीर में अरमान और पायल की बॉन्डिंग फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.




दोनों की जोड़ी भी बेमिसाल है.ये तस्वीर कृतिका और पायल के मेहंदी फंक्शन की है. जिसमें वो अरमान के साथ झूले पर बैठकर पोज दे रही हैं.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *