3 फीट के वार्ड सदस्य ने जीत पर कहा था- “कद छोटा है, काम बड़ा करूंगा”, अब शराब के साथ ही गया गिरफ्तार

पंचायत चुनाव के चौथे चरण में जीतकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरने वाले सीवान के वार्ड सदस्य अनिल कुमार पासी उर्फ बौना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी हाइट तीन फीट है। बौना को रविवार को शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वार्ड सदस्य के पद पर चुनाव जीतने के बाद अनिल कुमार ने कहा था कि भले ही कद छोटा है, लेकिन काम बड़ा करते हैं।




6 लीटर शराब हुई थी बरामदगी
इंग्लिश पंचायत के वार्ड नंबर 12 से 3 फीट के नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य अनिल कुमार पासी उर्फ बौना के घर से एक सप्ताह पहले शराब बरामद की थी। आरोपी अनिल कुमार के घर से 6 लीटर शराब बरामद की गई थी। इस मामले में 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें मुख्य अभियुक्त नव निर्वाचित वार्ड सदस्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि, अन्य दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


पुलिस ने की थी छापेमारी
मैरवा थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पहले गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी हुई थी। बिहार पंचायत चुनाव के चौथे चरण में हुए चुनाव में अनिल कुमार की जीत हुई थी। इसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बंटोरी थी। जीत के बाद समर्थकों ने खुशी में झूमते हुए अनिल कुमार पासी को कंधों पर उठा लिया था। अबीर गुलाल उड़ाते हुए जमकर नारेबाजी की थी। छोटे कद के प्रत्याशी को देख कर लोगों में सेल्फी लेने की होड़ मच गई थी।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.