प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल और सास वीना कौशल के साथ पहुंची…



बॉलीवुड के जाने-माने पावर कपल एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ हॉल ही में स्पॉट किये गए. अपने मैरिड लाइफ को एन्जॉय करते हैं कैटरीना कैफ और विकी कौशल अक्सर वेकेशन के लिए स्पॉट किए जाते हैं. अभी हाल ही में दोनों ने बप्पा के दर्शन करने सिध्दि विनायक मन्दिर पहुंचे थे.



दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी जिसके बाद से ही कैटरीना के प्रेग्रेंट होनें चर्चा काफी जोरों पर थीं। कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर फैन्स के बीच उत्सुकता बनी हुई है। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना ने हाल ही में अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया।




व‍िक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। ये जोड़ी मुंबई के प्रस‍िद्ध स‍िद्ध‍िव‍िनायक मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए नजर आ रही है। कपल के फैन पेजों पर वायरल हो रही तस्‍वीरों में व‍िक्‍की और कैटरीना के साथ व‍िक्‍की की मां वीना कौशल भी नजर आई हैं।




एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर कई अफवाहें सामने आ चुकी है। हाल ही में क्रिसमस की फोटोज कैटरीना ने अपनेअकाउंट पर साझा की थी। इन फोटोज में कैटरीना अपना पेठ छुपाती नजर आए साथ सारी फोटोज में वह लोगों के पीछे खड़ी रही।




कैटरीना और विक्की कौशल को अक्सर सारे त्यौहार साथ मे मनाते देखा गया है। हाल ही में क्रिसमस की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। वहीं से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें भी तेज होने लगी। अब खबर आयी है कि कैटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल के साथ और अपनी सासु माँ वीणा कौशल के साथ सिद्धि विनायक मन्दिर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी।



उसकी तस्वीरें काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होती नजर आ रही है। तस्वीरों में दोनों को बप्पा का आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। किसी के साथ फैन्स की नजर फोटोज में कुछ और भी ढूंढ रही थी। जी हाँ, फोटोज में कैटरीना काफी ढीले ढाले कुरतेमें नज़र आईं।



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *