‘फिजिक्सवाला’ अलख पांडे ने रचाई शादी, दुल्हन के लिबास में शिवानी लगीं बी-टाउन की हसीनाओं से भी ज्यादा सुंदर



फिजिक्सवाला (Physicswallah) के को-फाउंडर और सीईओ अलख पांडे (Alakh Pandey) ने 22 फरवरी, 2023 को अपनी मंगेतर शिवानी दुबे संग शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। पिछले साल दोनों ने सगाई की थी। अलग ने इंस्टाग्राम पर अपने स्टूडेंट्स के नाम एक पोस्ट किया है, जिसमें अपनी शादी का खुलासा भी किया है।




इस दौरान वह क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं उनकी दुल्हन शिवानी रेड कलर के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि शिवानी ने मीडिया की पढ़ाई की है और पेशे से पत्रकार हैं।




वहीं अलग किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वे ‘फिजिक्सवाला’ नाम से मशहूर हैं औऱ आज की तारीख में 21 ऑफलाइन कोचिंग सेंटर चलाते हैं। बता दें कि अलख आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।




फिजिक्स वाला बने दुल्हा
कोचिंग में बच्चों को पढ़ाने वाले अलख पांडे जहां यूट्यूब बेहद पॉपुलर हैं, तो वहीं उनके वेडिंग आउटफिट्स भी खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी, जिस पर बारीक धागों की कढ़ाई का काम किया गया था। उनकी इस क्रीम कलर की शेरवानी के साथ मैचिंग पगड़ी बांधी थी। अपने लुक को कूल और फिल्मी बनाते हुए अलग पांडे ने ब्लैक शेड्स लगाए थे।




रेड लहंगे में शिवानी दुबे
वहीं अलख पांडे की दुल्हनियां शिवानी के वेडिंग लुक पर नजर डालें, तो वह रेड कलर के लहंगे में दिख रही थीं। हसीना के इस लहंगे पर मैचिंग थ्रेड से एंब्रॉइडरी की गई थी, जिसके साथ सिल्वर थ्रेड की कढ़ाई और सीक्वन को भी ऐड किया गया था। इस लहंगा का फैब्रिक हल्का था, जिसमें मैचिंग इनर जोड़ा गया था। लहंगे के साथ उन्होंने स्वीटहार्ट नेकलाइन की फिटिंग की चोली पहनी थी।




ब्राइडल लुक में खूबसूरत लगीं अलख की पत्नी
शिवानी ने अपने इस ब्राइडल लुक को कम्पलीट करने के लिए गले में गोल्ड कुंदन डायमंड पोलकी नेकलेस सेट पहना था, जिसके साथ मैचिंग झुमकी ईयररिंग्स, मांग टीका, नथ और हाथों में लाल चूड़ा कैरी किया था।




माथे पर बिंदी लगाए हुए उन्होंने मेकअप के लिए हेवी फाउंडेशन, स्लीक लाइनर, न्यूड लिप शेड, शार्प कॉन्टोर के साथ ब्लशर और बालों को बन में स्टाइल किया था।




अलख पांडे के रिसेप्शन की भी है तैयारी
शिवानी ने अपने सिर पर लहंगे के साथ दिया गया दुपट्टा लिया था और फेरे के समय ऑरेंज कलर का दुपट्टा भी कैरी किया था। कपल ने अपनी इस शादी में परिवार और खास दोस्तों के बीच ही किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद अलख और शिवानी दिल्ली के फाउव स्टार होटल में रिसेप्शन रख सकते हैं।



INPUT: indiatimes.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *