मुजफ्फरपुर पुलिस का शराब माफियाओं के खिलाफ ‘ऑपरेशन क्लीन’, शराब माफियाओं के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

मुजफ्फरपुर : शराब धंधेबाजों के विरुद्ध रविवार को बड़े पैमाने पर विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान कई ठिकाने को ध्वस्त किया गया। मौके से मिलावटी व अन्य शराब जब्त भी की गई। बताया गया कि सरैया में जहरीली शराब की जद में सात लोगों की मौत के बाद शराब धंधेबाजों के विरुद्ध हर दिन अभियान चलाया जा रहा।




इसी कड़ी में रविवार को मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मोहन सहनी टोल, कन्हौली, रामबाग समेत कई इलाके में ताड़ी की आड़ में मिलावटी शराब बेचने वाले कई ठिकाने को ध्वस्त किया। हालांकि छापेमार दल को देख सभी धंधेबाज भाग निकले। इसके कारण किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। वहीं उत्पाद व पुलिस की टीम ने भी रामबाग में शराब धंधेबाजों के ठिकाने पर छापेमारी की। इस दौरान एक कार्टन शराब जब्त किया गया। मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।


वहीं नगर थाने की पुलिस ने अखाड़ाघाट व सिकंदरपुर इलाके में शराब धंधेबाजों के विरुद्ध छापेमारी की। वहीं नगर थाने की पुलिस द्वारा शनिवार को पुरानी गुदरी इलाके से शराब के साथ गिरफ्तार धंधेबाज शेखर साह को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ में उसने शराब के धंधे में शामिल और कई के नाम व ठिकाने के बारे में बताया है। जिस पर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की।


सकरा में नशेड़ियों के खिलाफ सर्च अभियान, दो गिरफ्तार
सकरा थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर रविवार को नशेड़ियों के खिलाफ पुलिस ने सघन सर्च अभियान चलाया। थानाध्यक्ष सरोज कुमार के नेतृत्व में पूर्वी इलाकों में अभियान चलाकर आधा दर्जन ताड़ी की दुकानों को नष्ट किया गया। वहीं, बरियारपुर में ओपी प्रभारी रवि प्रकाश के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। इस दौरान बाजी बुजुर्ग चौक पर नशे की हालत में बाजी निवासी मो. नईम को गिरफ्तार किया गया। वहीं, सकरा के विषुणपुर बघनगरी के सोगारथ पंडित को सकरा पुलिस ने गिरफ्तार किया।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.