महाकाल की शरण में KL Rahul-Athiya Shetty, भस्म आरती कर लिया बाबा का आशीर्वाद, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल रविवार को अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ महाकाल के दरबार में पहुंचे और भस्म आरती में शामिल हुए। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल और अथिया ने बाबा महाकाल का पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने गर्भगृह में बाबा महाकाल को जल चढ़ाया।

मंदिर के आशीष पुजारी ने बताया कि फिल्म स्टार सुनील शेट्टी की बेटी और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल शादी के बाद पहली बार बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे हैं। आशीष पुजारी के अनुसार उन्होंने विश्व कल्याण की कामना की है और साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट टीम बने बाबा महाकाल से ये कामना भी की। वहीं, केएल राहुल और अथिया महाकाल मंदिर में दर्शन के दौरान मीडिया से दूरी बनाई रखी।

23 जनवरी को की थी शादी
भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और फिल्म अभिनेत्री आथिया शेट्टी 23 जनवरी को परिणय सूत्र में बंधे हैं। रविवार सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल व फिल्म एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने बाबा महाकाल की भस्म आरती दर्शन किए। दर्शन के बाद गर्भगृह से दोनों पति-पत्नी ने पूजा की और महाकाल से आशीर्वाद लिया।
दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले लगातार अपने खराब फॉर्म को लेकर आलोचना का शिकार हो रहे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए।
महाकाल की शरण में KL Rahul-Athiya Shetty, भस्म आरती कर लिया बाबा का आशीर्वाद, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

शुरुआती दो टेस्ट मैचों में फ्लॉप रहे KL Rahul

बता दें कि इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUSके बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से खेला जाना है। भारतीय टीम ने अब तक सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। शुरुआती दो टेस्ट मैचों में केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा। बीते 12 महीनों की बात करें तो राहुल का टेस्ट में 13.6 का औसत रहा है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *