आज शादी के बंधन में बंधेंगे स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर, देखिए मंगेतर मिताली संग खूबसूरत तस्वीरें…

एक और भारतीय क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। ये क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर हैं। शार्दुल ठाकुर ने काफी समय पहले एंटरप्रेन्योर मिताली पारुलकर के साथ सगाई की थी और अब वे कल यानी सोमवार 27 फरवरी को हिंदु रीति रिवाज के साथ विवाह रचाने जा रहे हैं।

शार्दुल ठाकुर जल्द ही खूबसूरत मिताली पारुलकर से शादी कर रहे हैं। शनिवार 25 फरवरी को उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। शादी के इस सीजन में केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले शार्दुल तीसरे भारतीय क्रिकेटर होंगे।

 

बता दें कि शार्दुल और मिताली ने 29 नवंबर 2021 को अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर किया था, जब इस कपल ने मुंबई में एक निजी समारोह में सगाई की। सगाई का स्थान मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का मनोरंजन केंद्र था, जिसमें रोहित शर्मा सहित शार्दुल के कई करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

 

शार्दुल ठाकुर को 1 साल से अधिक के समय के बाद अपने मंगेतर से शादी करने की तारीख मिली। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी पिछले साल व्यस्त कार्यक्रम के बीच समय नहीं निकाल पाए थे। यहां तक कि आगे भी एक पैक्ड कैलेंडर है, क्योंकि मार्च में वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे और फिर आईपीएल का हिस्सा होंगे।

 

कौन हैं मिताली पारुलकर?

शार्दुल ठाकुर को तो हर कोई जानता है, लेकिन उनकी मंगेतर और जल्द पत्नी बनने जा रहीं मिताली पारुलकर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। वह एक बेकिंग का बिजनेस चलाती हैं। बिजनेसवुमेन मिताली मुंबई के पास ठाणे में ऑल द बेक्स नाम का एक स्टार्टअप चलाती हैं।

 

 

मिताली को सोशल मीडिया पसंद है, लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। यही कारण है कि उनके इंस्टाग्राम पर 5 हजार से ज्यादा ही फॉलोअर्स हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट पर्सनल है और केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग उन्हें फॉलो कर सकते हैं।

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *