Video: झरने के ऊपर शरीर को मोड़कर स्टंट कर रही थी लड़की, बैलेंस खोते ही हुई हादसे का शिकार 😱😱😱

सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. सबसे अलग दिखने के चक्कर में कभी-कभी कुछ ऐसा कारनामा कर जाते हैं जो उनके लिए खतरनाक भी साबित हो जाता है.

ऐसे ही कुछ हैरतंगेज वीडियो से सोशल मीडिया भरा हुआ है, जिसमें स्टंट वीडियो लोगों का ध्यान बहुत जल्दी अपनी ओर खींचते हैं. अब वायरल हो रहे इस स्टंट वीडियो (Viral Stunt Video) को ही ले लीजिए, जिसमें एक युवती को, जाने क्यों बहती नदी के ऊपर स्टंट करने की सूझी और बैलेंस बिगड़ते ही इसकी बुद्धि हरी हो गई.

वायरल वीडियो (Viral VIdeo) में आप देख सकते हैं कि एक युवती बहती नदी के ऊपर लगी लकड़ी की शाखा पर योग करने की कोशिश कर रही है. इसके लिए वो पीछे की तरफ पूरा अपने शरीर को मोड़ देती है. सब कुछ ठीक ही चल रहा था कि अचानक वो अपना बैलेंस खो देती है और धड़ाम से नीचे नदी में जा गिरती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और जमकर वायरल भी हो रहा है.

 

पैर फिसलते ही नदी में जा गिरी युवती

देखा आपने, इस तरह के स्टंट करना कितना घातक सिद्ध हो सकता है. वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसा कितना भयंकर होगा. वीडियो में आगे इस युवती के हाल के बारे में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम स्टंट के वीडियो (Stunt Video) मौजूद हैं जिससे पता चलता है कि ये लोगों के लिए कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं फिर भी लोग सोशल मीडिया पर कुछ लाइक्स और व्यूज के लिए अपनी कीमती जिंदगी को खतरे में डाल देते हैं.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *