Kapil Sharma के शो से लीक हुआ MC Stan का धांसू वीडियो, रैपर का गाना सुन पागल हुई ऑडियंस..



कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 को जीतने के बाद एमसी स्टेन की पॉपुलैरिटी रातों रात बढ़ गई है। पहले स्टेन को पी टाउन (हिप-हॉप) की दुनिया के लोग फॉलो करते हैं, लेकिन अब टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में भी स्टेन को लोग जानने लगे हैं। लेकिन स्टेन बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के बाद अचानक ही गायब हो गए।



वह सिर्फ एक बार फराह खान की पार्टी और फिर सलमान खान की पार्टी में दिखे थे, जिस वजह से सोशल मीडिया पर सिर्फ स्टेन की बात हो रही है। लेकिन अब एमसी स्टेन कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग भी हो गई है। कपिल शर्मा के शो से एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एमसी स्टेन (MC Stan) धांसू रैप करते दिख रहे हैं।



सेट से सामने आया वीडियो
दरअसल, द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में एमसी स्टेन मशहूर यू-ट्यूबर भुवन बाम के साथ नजर आने वाले हैं, जिसमें स्टेन अपने रैप का कमाल कर दिखाएंगे। सोशल मीडिया पर इस शो की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एमसी स्टेन कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेन स्टेज पर खड़े होकर अपना हिट सॉन्ग हस्ती का बस्ती गा रहे हैं और कपिल शर्मा खूब डांस कर रहे हैं। दूसरी तरफ ऑडियंस दिखाई तो नहीं दे रही। लेकिन वीडियो में सबका शोर आ रहा है, जिससे साफ है कि स्टेन के रैप पर हर कोई झूम रहा है। इस वीडियो को स्टेन के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।




इंडिया टूर करेंगे एमसी स्टेन
बता दें कि बिग बॉस 16 के बाद एमसी स्टेन इंडिया टूर के लिए निकलने वाले हैं। इस टूर में वह देश के कुछ शहरों में अपना कॉन्सर्ट करेंगे। इसकी शुरुआत पुणे से होगी। स्टेन का पहला कॉन्सर्ट 3 मार्च होगा। एमसी स्टेन हैदराबाद, इंदौर, मुंबई और दिल्ली समेत कई शहरों में जाएंगे। स्टेन का यह टूर 7 मई को खत्म होगा।



INPUT: bollywoodlife.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *