अपने दोनों पत्नियों को जान से ज्यादा प्यार करते हैं अरमान मलिक,लोगों के ट्रोलिंग पर पहली बार अरमान मलिक का रिएक्शन आया सामने



अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दोनों बीवियों के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि अरमान मलिक अभी के समय में अपने दोनों पत्नियों का ज्यादा ख्याल रखते हैं क्योंकि उनकी दोनों पत्नियां मां बनने वाली है और उनके घर में कोई भी नहीं है.




अरमान मालिक लोगों के ट्रोल करने पर पहली बार अपना रिएक्शन दिए हैं और बोले हैं कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं.




अरमान मलिक ने कहा कि मेरी दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट है और ऐसे समय में मैं उनका मां के जैसा ध्यान रख रहा हूं ताकि उन्हें किसी भी तरह की कोई कमी ना हो पाए.कुछ समय पहले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने यूट्यूब पर अरमान मलिक की बहुत बेजती की थी और कहा था कि वह उनका बहुत ज्यादा नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं.




इस बात पर उनकी दोनों पत्नियों ने मोर्चा संभाला था और अरमान मलिक ने अब रेक्सन दिया है और कहा है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में क्या सोचता है क्योंकि वह सिर्फ अपनी लाइफ अपने तरीके से जीना चाहते हैं किसी और के बारे में कुछ भी सोचना नहीं चाहते हैं.



अरमान मलिक ने कहा कि हम बेहद मुश्किलों से कमाया है और मैं किसी के लिए भी अपना यह बना बनाया नाम खराब नहीं कर सकता है. मुझे किसी का नाम खराब करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है.



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *