निधन के एक दिन पहले सतीश कौशिक ने जमकर खेली थी होली, देखिए इन स्टार्स के साथ जमकर उड़ाए थे गुलाल



67 साल की उम्र में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशक दुनिया को अलविदा कह गए। सतीश कौशिन ने ना केवल सुपहिट फिल्में दी बल्कि कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा भी मनवाया। उनके निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को फिर एक बार बड़ा झटका लगा है।




सतीश कौशिक के निधन का कारण हार्ट अटैक बताता जा रहा है। अस्पताल ले जाते हुए उनकी मौत हो गई। अपनी मौत से अनजान सतीश कौशिक ने 7 मार्च को सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए फेसबुक और ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं।




मौत के बाद वायरल हो रही आखिरी पोस्ट
इन तस्वीरों में वह मशहूर गीतकार जावेद अख्तर, फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी, फिल्म अभिनेता अली फजल और फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ नजर आ रहे हैं। सतीश ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने ये होली जानकी कुटीर, जुहू में खेली थी। सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दी थी। इन तस्वीरों में हंसते हुए सतीश कौशिक को देख अब मन भारी हो रहा है।



अनुपन खेर ने ट्वीट कर की थी निधन की पुष्टि
सतीश कौशिक के निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर की। अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा है, जानता हूँ “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति!




1983 में आई ‘मासूम’ से किया था एक्टिंग डेब्यू
बता दें कि 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में जन्मे सतीश कौशिक ने 1983 में आई ‘मासूम’ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने करीब 100 फिल्मों में काम किया।




1993 में ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से कौशिक ने फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा और करीब एक दर्जन फिल्मों का डायरेक्शन किया। फिल्म मिस्टर इंडिया में कैलेंडर की भूमिका सतीश कौशिक को पहचान दी और उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।




Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *