गुड़िया की तरह दिखती है स्टार क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की लाडली बेटी, सोशल मीडिया पर लोग बिटिया रानी की फोटो करते हैं खूब पसंद



भुनेश्वर कुमार क्रिकेट टीम के बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और अपने शानदार बॉलिंग की वजह से उन्होंने टीम इंडिया में और पूरे देश में बहुत ही ज्यादा नाम कमाया है।




आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार की शादी नूपुर नगर से हुई है जो कि उनकी बचपन की दोस्त थी और उनके पड़ोस में रहती थी। साल 2021 में नूपुर और भुवनेश्वर कुमार एक बेटी के पिता बने।




सोशल मीडिया पर अक्सर भुनेश्वर कुमार अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। भैंस का मानना है कि भुनेश्वर कुमार की बेटी दो पुर के जैसी दिखती है और कुछ लोग तो उनकी बेटी को नूपुर पार्ट 2 भी कहते हैं।




भुनेश्वर अपनी बिटिया रानी को खूब प्यार करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं जिसे सेंस्कोप प्यार लुटाते हैं और लाइक्स और शेयर करते हैं।




स्विंग मास्टर भुवनेश्वर कुमार की बेटी की तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर फैंस शानदार कमेंट कर रहे हैं. सुरेश रैना, हार्दिक पांडया और दूसरे क्रिकेटर्स भी तस्वीरों को लाइक कर कमेंट कर रहे हैं. कुछ फैंस ने इसे भुवी की पत्नी नुपूर के नाम से नुपूर पार्ट-2 कहा. कुछ ने लाइक फादर लाइक डॉटर, फीयरलेस टू भी कहा. कुछ कमेंट में सिर्फ OMG लिखा गया. भुवी के साथ बेटी की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट्स के साथ फोटो को पसंद करने का सिलसिला जारी है.




गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार के लिए साल 2021 कभी न भूलने वाला ग़म भी दे गया. दरअसल, 20 मई 2021 को भुवी के पिता किरनपाल सिंह का लीवर की बीमारी के चलते निधन हो गया था. उनके पार्थिव शरीर को गनागंगर से बुलंदशहर के लुहारली पैतृक गांव ले जाया गया था जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ था. उसी समय परिवार के अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव भी हो गए थे. अब भुवी की ये बेटी परिवार के लोगों की हंसी ख़ुशी का ज़रिया हो गई है.




Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *