खत्म हो गया भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित का करियर, कहा – फेक MMS ने बर्बाद कर दी जिंदगी…



सोशल मीडिया पर बीते साल ही भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एक वीडियो वायरल हुआ थी, जिसको लेकर इंटरनेट पर खूब बवाल भी मचा था. इस एक्ट्रेस ने इसे फेक बताया, कहा कि उन्हें बदनाम किया गया.




प्रियंका पंडित भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था, लेकिन इस कथित वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस की पूरी जिंदगी बदल गई.




एक्ट्रेस ने इस साल बाद इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि इस MMS वीडियो ने उनका करियर बर्बाद कर डाला था.




उस वायरल वीडियो को फेक करार करते हुए प्रियंका पंडित ने कहा कि कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा था और इस वजह से उनके करियर पर भी बहुत बुरा असर पड़ रहा है. इस बुरे दौर से निकलने के लिए अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने पूजा पाठ का सहारा लिया. प्रियंका पंडित हर समय भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन नजर आईं



प्रियंका पंडित ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 2013 में की थी. जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया जिनमें से एक ‘पुलिसगिरी’ भी है बीते वर्ष जब प्रियंका पंडित का वीडियो वायरल हुआ तो वो काफी समय तक परेशान रहीं थी.

लेकिन एक्ट्रेस ने लड्डू गोपाल की शरणों में आकर अपने दिल को शांत भी किया और फिर एक बार भोजपुरी फिल्म बहनोई जी से एंट्री मारी. भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित फिर एक बार उसी कॉन्फिडेंट के साथ ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री मार चुकी हैं. और बाकी हसीनाओं से अलग अपने साथ हुए इस हादसे पर खुलकर बात भी जगजाहिर की है.



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *