“भाभी जी घर पर है” के मनमोहन तिवारी की रियल बेटी है बेहद हॉट, खूबसूरती के आगे नहीं टिक पाती है अंगूरी भाभी..



भाभी जी घर पर हैं सीरियल हर घर में देखा जाता है और इसमें सबको हंसाने वाले तिवारी जी को बेहद पसंद किया जाता है। भाभी जी घर पर है के सभी किरदारों को लोग बेहद प्यार करते हैं और सब पर बेहद प्यार भी लुटाते हैं लेकिन क्या आपको इनके रियल परिवार के बारे में पता है।




बता देगी टीवी के दुनिया में भाभी जी घर पर हैं सीरियल में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले तिवारी जी की रियल बेटी बेहद खूबसूरत है और बोल्डनेस में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ती है।




मनमोहन तिवारी का रियल नाम रोहिताश गौर है और उनकी बेटी गिटीग और देखने में बेहद खूबसूरत है। रोहिताश गौर को अपने काफी अच्छे किरदार के लिए पसंद किया जाता है। कई लोग तिवारी जी की रियल फैमिली के बारे में जाने के लिए उत्सुक रहते हैं।




रोहतास गौर की बेटी गीत काफी बोल्ड और खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपने हॉट और शिवलिंग फोटोस को शेयर करती रहती है जिसे फैंस बेहद प्यार देते हैं और पसंद करते हैं। सिर्फ उनकी बेटी नहीं बल्कि पत्नी भी बेहद खूबसूरत है। उनके रियल लाइफ पार्टनर का नाम रेखा गौर है और वह देखने में बेहद अच्छी है।




तिवारी जी की बेटी मॉडलिंग करती है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती है जिसे लोग देखते हैं और खूब प्यार देते हैं और पसंद करते हैं।




Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *