MC Stan की राह पर Rakhi Sawant, कैमरे के आगे दिखा रही अपने 80 हजार के जूते…



‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘झूठा’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह इस गाने का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं, जो उनकी रियल लाइफ पर बेस्ड है। उसमें शादी से लेकर धोखा और मां की मौत को बखूबी से फिल्माया गया है। अब इसी के लॉन्च इवेंट में जहां वह बुरी तरह रो पड़ी थीं। वहीं, ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने 80 हजार के जूते दिखाए हैं। साथ ही बताया है कि उनको वेब सीरीज भी ऑफर हुई है, जिसके लिए वह लंदन जाएंगी।




राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लाइफ में पिछले एक साल से तूफान आया हुआ है। पहले उन्हें रितेश ने छोड़ दिया। फिर उन्होंने आदिल का हाथ थामा। मई, 2022 में निकाह भी कर लिया और खुलासा जनवरी, 2023 में किया।


लेकिन तब तक बात इतनी बिगड़ चुकी थी कि बात कोर्ट-कचहरी तक जा पहुंची। फिलहाल आदिल खान दुर्रानी जेल में हैं और राखी अपने करियर को संवारने में बिजी हैं। उन्हें तो अब वेब सीरीज भी मिल गई है। जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है।

राखी सावंत ने एमसी स्टैन को कहा स्टैंड
म्यूजिक वीडियो ‘झूठा’ के प्रमोशन के दौरान उन्हें पपाराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान बातचीत करती हैं और फिर अपना 80 हजार का जूता दिखाती हैं। कहती हैं- जूते देख मेरे। पपाराजी चुटकी लेते हैं और बोलते हैं- 80 हजार के जूते हैं।



फिर राखी कहती हैं- वो अपना कौन स्टैंड है? एमसी स्टैंड… जूते देखो। मेरे तुम्हारे। 80 हजार के। एक जैसे दाम। एमसी स्टैंड की तरह। हालांकि बाद में उनको बताया जाता है कि वह स्टैन है न कि स्टैंड। फिर राखी कहती हैं- कोई भी स्टैंड हो। बंदा बढ़िया है।

लोगों के आए रिएक्शन
इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के रिएक्शन्स आने लगे। एक यूजर ने लिखा- बुर्का कहां गया अब? एक ने लिखा- दुनिया की सबसे दुखी औरत। एक ने लिखा- लोग इसको इतना देखते क्यों है यार। एक ने लिखा- इनसे मिलिए, एक जिंदा लाश। एक ने लिखा- लाइमलाइट के लिए एमसी स्टैन के 80 हजार के जूते इस्तेमाल कर रही है।



INPUT: indiatimes.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *