द ग्रेट खली की पत्नी हैं बला की खबूसूरत, रेसलर की कामयाबी के पीछे है सबसे बड़ा हाथ



WWE के पूर्व रेसलर रह चुके द ग्रेट खली इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल उन्होंने दिल्ली में बीजेपी पार्टी जॉइन कर ली है. इसी बीच उनकी पत्नी हरमिंदर कौर भी काफी सुर्खियों में हैं.




WWE के पूर्व रेसलर द ग्रेट खली बहुत सारे फाइटर्स को धूल भी चटा चुके हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि द ग्रेट खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है. इतना ही नहीं उनके बारे में ऐसी बहुत सारी चीजें हैं जो कम लोग जानते हैं.




द ग्रेट खली हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से आते हैं. इतना ही नहीं कुछ वक्त पहले ही उन्होंने बीजेपी पार्टी को ज्वाइन किया. इसी बीच उनकी पत्नी हरमिंदर कौर भी काफी चर्चा में आ गई.




बता दें कि द ग्रेट खली की पत्नी हरमिंदर कौर काफी खूबसूरत है और जालंधर के नूर महल की रहने वाली मानी जाती हैं. खली और उनकी पत्नी हरमिंदर कौर की शादी 2002 में हुई.




कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार तो आपको बता दें कि हरमिंदर कौर ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपने ग्रेजुएशन पूरी की है. इतना ही नहीं दोनों की कद काठी में काफी ज्यादा अंतर है लेकिनखली और उनकी पत्नी के बीच में काफी प्यार और काफी अच्छी बॉन्डिंग है.



खली की पत्नी हरमिंदर कौर ने अपने पति को काफी सपोर्ट किया और इन दिनों वह काफी ऊंचाइयों पर पहुंच चुके हैं. खली और उनकी पत्नी दोनों के बीच में इतना गहरा रिश्ता है कि दोनों बहुत ही एक दूसरे को प्यार करते हैं.



बता दें कि खली की पत्नी हरमिंदर कौर काफी खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल है. बता दें कि दोनों की शादी के 12 साल के बाद में उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया.



INPUT: abplive.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *