घर लौटे सोशल मीडिया पर छाए Viral स्टार अमरजीत, लिखा – आप सब ने इतना प्यार दिया… यही खुशी मां से बाटने बिहार जा रहा हूं..



सोशल मीडिया पर वायरल गीतों के माध्यम से देश में सुर्खियां बटोरने वाला पटोरी के लाल अमरजीत जयकर का नागरिक अभिनंदन किया गया। उसकी लोगाें ने खूब सराहना की।


सोशल मीडिया पर छाया बिहार का ये लड़का
सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में कब कौन वायरल हो जाए और किसकी किस्मत चमक जाए यह कोई नहीं जानता. बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सिंगर अमरजीत जयकर (Singer Amarjeet Jaikar Viral Video) ने कई गाने गाए हैं जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट, ट्विटर आदि पर पोस्ट किया है लेकिन बीते दो-तीन दिनों से वो चर्चा में आ गए हैं. उनके कई वीडियो अब वायरल हो चुके हैं.


सोनू सूद भी हुए मुरीद
यहां तक कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और नीतू चंद्रा समेत कई लोगों की नजर उन पर चली गई है. लोग एक तरफ तारीफ कर रहे हैं तो वहीं सोनू सूद ने तो एक बिहारी सौ पर भारी कह दिया. 21 फरवरी 2023 यानी बीते मंगलवार से सोशल मीडिया पर अमरजीत जयकर के वीडियो वायरल हो रहे हैं. अमरजीत एक गाने को ब्रश करते हुए गा रहे हैं. उनके पीछे कुछ बच्चे भी दिख रहे हैं. यह सबसे ज्यादा वायरल हुई है. नीतू चंद्रा ने तो नंबर तक मांग दिया है.


ओल्ड इज गोल्ड
अमरजीत जयकर ने जो भी गाने गाए हैं लगभग 90 के हैं. ओल्ड इज गोल्ड के साथ अमरजीत अभी चहेते बन गए हैं. बुधवार की सुबह भी उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने लिखा- “अपने घर के पीछे पंकज उदास का गाना गाते हुए. जिएं तो जिएं कैसे.” एक वायरल वीडियो में वो साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘मस्ती’ का हिट गाना ‘दिल दे दिया है’ गाते नजर आ रहे हैं. इसी गाने को सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है.


बुलाय गया मुबंई
इधर वीडियो वायरल होने के बाद अब अमरजीत की किस्मत बदलने जा रही है. मंगलवार की रात बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की टीम ने अमरजीत से बात की है. अमरजीत को मुंबई बुलाया गया है.



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *