लाल साड़ी पहन IAS ने किया रैंप वॉक, जिसने देखा वो देखता रह गया, देखिए Video..



सोनल गोयल देश की सबसे चर्चित महिला आईएएस (IAS) अफसरों में से एक हैं. हाल ही में उन्हें लाल साड़ी में रैंप करते हुए देखा गया है जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर उनके वीडियो को अब तक लाखों व्यूज और हजारों कमेंट्स और लाइक्स मिल चुके हैं.




IAS सोनल गोयल के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के अनुसार उन्होंने यह रैंप वॉक IASOWA टीम और मिस शाइना एनसी द्वारा आयोजित ‘Walk For A Cause’ फैशन शो के लिए किया है. इससे जमा हुई राशि का इस्तेमाल कैंसर मरीजों के इलाज के लिए किया जाएगा.

आपको बता दें कि IAS सोनल गोयल 2008 बैच की अफसर हैं और उनका जन्म हरियाणा के पानीपत में हुआ था. सोनल की पढ़ाई दिल्ली से हुई है और 12वीं के बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया था.




सीएस की पढ़ाई के दौरान उन्होंने सिविल सेवा की तैयारी करने का फैसला किया. इसके साथ ही साथ उन्होंने एलएलबी की भी डिग्री ली. सोनल ने एक फर्म में बतौर कंपनी सेक्रेटरी नौकरी भी की.




IAS सोनल गोयल सोशल मीडिया परा काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर के फॉलोअर्स की संख्या 12 लाख से ज्यादा है.




Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *