पुलिस की गिरफ्त में सिसकते मनीष कश्यप का वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ऐसी टिप्पणी

यूट्यूबर मनीष कश्यप बिहार पुलिस की गिरफ्त में है। 18 मार्च को मनीष कश्यप ने बिहार के जगदीशपुर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया था। अब मनीष कश्यप का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उसके समर्थक कह रहे हैं कि हिम्मत मर हारना, हम सब मिलकर लड़ेंगे। इस दौरान मनीष कश्यप पुलिस की एक गाड़ी में बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

 

वायरल हो रहा है मनीष कश्यप का वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आये वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मनीष कश्यप पुलिस की एक गाड़ी में बैठा हुआ था, इसी दौरान उसका एक समर्थक गाड़ी में हाथ डालकर मनीष कश्यप से हाथ मिलाता है। इस दौरान मनीष कश्यप के आंखों में आंसू भरे दिखाई दिए और वह भावुक हो गया था। मनीष का समर्थक कहता है कि हिम्मत रखना, हम सब मिलकर लड़ेंगे। समर्थक पुलिसकर्मियों से भी कहता है कि खाने पीने का ध्यान रखना।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

पूजा नाम की यूजर ने लिखा कि यहां से बिहार सरकार ने अपने लिए पतन का खड्डा खोद लिया है और मनीष कश्यप जो गरीबों का हीरो था, उसको अब सुपर हीरो बना दिया है बिहार पुलिस ने। @MShashank_ यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे प्रताड़ित किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि तेजस्वी यादव की सरकार नहीं बनने देंगे, की बात करने वाले लोगों के आंख में आंसू?

 

नीरज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि न भ्रष्टाचार किया, न रेप किया, न मर्डर किया पर पुलिस इस कदर बेकरार है मानों कोई बड़ा मामला सुलझा लिया। जंगलराज चरम पर है। आलम नाम के यूजर ने लिखा कि फेक न्यूज़ और नफरत फैलाने वालों का यही हाल होना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि इसने कोई बहादुरी का काम नहीं किया है, ये एक अपराधी है और इसको इसकी सजा बराबर मिलनी चाहिए।

 

बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कई वायरल वीडियो हुए थे जिमसें दावा किया गया था कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई की जा रही है और उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है। इन वीडियो के सामने आने के बाद बिहार में विवाद खड़ा हो गया था। जांच में वीडियो फर्ज पाए गए, इसके बाद फेक न्यूज फैलाने के आरोप में मनीष कश्यप समेत कई अन्य पर केस दर्ज किया गया था।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *