Muzaffarpur सिटी एसपी के बेटे की कार दुर्घटना में मौ’त, पटना से मुजफ्फरपुर लौटने के दौरान हुआ हादसा

मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के दौलतपुर के पास की है। बुधवार देर रात वह 1 से 2 बजे के बीच अपनी कार से पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था। सामने से आ रही गाड़ी को बचाने में गड्‌ढे में कार पलट गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गाड़ी में सवार एक और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।




पुलिस महकमे में फैली सनसनी
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। शव को बरामद कर पुलिस प्रशासन ने हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, घायल को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक की पहचान मधेपुरा जिला के साहूगढ़ वार्ड नंबर 5 मोरकाही टोला निवासी हरेराम यादव के बेटे अंगद कुमार के रूप में हुई।


पटना घूमने गए थे दोनों
अंगद के मुताबिक मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर (20) के साथ पटना घूमने गया था। देर रात 1 से 2 बजे के बीच मुजफ्फरपुर लौटने के क्रम में हादसा हो गया। सामने से एक तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थी। उसे बचाने के क्रम में कार गड्‌ढे में चली गई।


मुजफ्फरपुर SSP बोले- पूरा डिपार्टमेंट है साथ
मुजफ्फरपुर के टाउन DSP रामनरेश पासवान घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। वहीं, उनके साथ वैशाली SP मनीष भी हैं। मुजफ्फरपुर SSP जयंतकांत ने घटना को लेकर दुख प्रकट किया है। कहा कि यह बहुत मुश्किल परिस्थिति है। पूरा पुलिस डिपार्टमेंट उनके साथ है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.