LS कॉलेज में वार्षिक परीक्षा टॉपर व माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में चयनित छात्र हुए सम्मानित, प्राचार्य समेत शिक्षक व छात्र रहे मौजूद

मुजफ्फरपुर: पत्रकारिता को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहते हैं, इन दिनों पत्रकारिता की ओर भी छात्रों का रुझान बढ़ने लगा है। वही मुज़फ़्फ़रपुर लंगट सिंह महाविद्यालय में आज पत्रकारिता के छात्र -छात्राओं को सम्मानित किया गया है ।




बता दे की माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में चयनित हुए छात्रों को एलएस कॉलेज के प्राचार्य और शिक्षकों ने सम्मानित किया,साथ ही वार्षिक परीक्षा में प्रथम ,द्वितीय और तृतीय आने वाले छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया गया।


वहीं हिंदी के प्रोफेसर वीरेंद्र कुमार की पुस्तक का भी लोकार्पण किया गया । इस मौके पर प्राचार्य डॉ ओपी राय ने बताया कि बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए सम्मान दिया गया है ताकि छात्र-छात्राएं और अच्छा कर सकें । यहां के छात्र-छात्राएं लगातार अच्छा कर रहे हैं और माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में भी उनका चयन हुआ है इसको लेकर उन्हें सम्मानित किया गया है ।

इस मौके पर बीएमसी विभाग के कोऑर्डिनेटर राजेश्वर, बीएमसी विभाग के शिक्षक मनोज कुमार,सतीश कुमार समेत कई शिक्षक और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे ।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.