प्राइवेट वीडियो से तहलका मचा चुकीं त्रिशाकर मधु ने की शादी? वेडिंग गेटअप में सामने आई तस्वीरें, देखिए फोटोज…



भोजपुरी सिनेमा में प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद से रातों रात चर्चा में आईं एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं. बीते कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमक हराम’ की शूटिंग शुरू की है और इसके सेट से शेयर की गई तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. अब उनकी कुछ वेडिंग फोटोज सामने आई हैं, जिसे लेकर वो हैडलाइन्स में एक बार फिर से बन गई हैं.



त्रिशाकर मधु की सामने आई वेडिंग फोटोज (Trishakar Madhu Wedding photos) में देखने के लिए मिल रहा है कि वो भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘नमक हराम’ (Namak Haraam) के को-स्टार कुंदन भारद्वाज के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं और दोनों मंडप में रस्में निभा रहे हैं.



दरअसल, आपको बता दें कि त्रिशाकर मधु की शादी का मामला कोई रियल का नहीं है बल्कि ये रील का है. इनकी शादी फिल्म ‘नमक हराम’ (Namak Haraam) में होती है. मूवी में पहले तो एक्ट्रेस आशी तिवारी की पत्नी होती हैं. हालांकि मूवी में उन्हें पैरालाइज दिखाया गया है.




जानकारी के मुताबिक अपनी बीमारी को देखते हुए आशी तिवारी फिल्म में त्रिशाकर मधु की शादी कुंदन भारद्वाज (Kundan Bhardwaj) से करवा देते हैं, जिसकी फोटोज अब सामने आई हैं. इनकी शादी अभी रियल में नहीं हुई है.



निर्देशक निर्माता अभिनेता आशी तिवारी, कुंदन भारद्वाज और त्रिशाकर मधु स्टारर फिल्म ‘नमक हराम’ (Namak Haraam) की शूटिंग फरवरी में ही शुरू की गई है और इसका पहला शेड्यूल बलिया में शूट किया जा रहा है.



फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इसमें वो एक शादीशुदा महिला का किरदार प्ले कर रही हैं और उनकी शालीन अंदाज को फर्स्ट लुक में फैंस से ढेर सारा प्यार मिला. इसमें उनका लुक देख हर कोई शॉक्ड रह गया क्योंकि इसमें उनका सादगी भरा लुक देखने के लिए मिला था.



INPUT: hindi.news18.com



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *