Pawan Singh की इस हीरोइन ने Hotel के कमरे में कर ली आ’त्मह’त्या, कई विडियोज में साथ आ चुके है नजर 😭😭😭

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक बहुत ही शॉकिंग खबर सामने आ रही है। फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने सुसाइड कर लिया है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने बनारस के सारनाथ होटल में खुदकुशी की है।

 

शूटिंग के लिए बनारस गई थी एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस बनारस में अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। एक्ट्रेस की मौत के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दोड़ रही है।

साल 2019 में किया था डेब्यू

साल 2019 में एक्ट्रेस ने फिल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में आकांक्षा दुबे ने कैमियो रोल था, लेकिन उन्हें अपने इस रोल से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद आकांक्षा ने ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘साजन’ जैसी फिल्में कीं, जो हिट रही थीं।

 

आकांक्षा दुबे भदोही की रहने वाली थीं और उत्तर प्रदेश की जानी मानी कलाकारों में उनकी गिनती होती थी। आकांक्षा ने भोजपुरी सिनेमा, संगीत और फिल्मों में भी काम किया था। उत्तर प्रदेश की अलावा उनकी पूरे देश में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आकांक्षा इंस्टाग्राम पर रील्स भी बनाती थीं।

 

टिक-टॉक से की थी कैरियर की शुरुआत
बताया जा रहा है कि आकांक्षा दुबे ने अपने कैरियर की शुरुआत सोशल प्लेटफॉर्म टिक-टॉक से की थी। टिक-टॉक पर आकांक्षा के टैलेंट को लोगों का फी पसंद किया और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त होती गई। उसके बाद में अकांक्षा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने और फिल्मों में काम किया। जो लोगों को खूब पसंद आया।

बचपन से था एक्टिंग का शौक

आकांक्षा दुबे तीन साल की उम्र में पेरेंट्स के साथ मुंबई शिफ्ट हुई थीं. उनके पेरेंट्स उन्हें आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन उनका मन डांस और एक्टिंग में था. बचपन से ही उन्हें टीवी देखने पसंद था. इसी पैशन को फॉलो करने के बाद वो फिल्मी दुनिया में आई थीं. मुंबई में पढ़ाई करने के बाद आकांक्षा ने अपना करियर फिल्मों में शुरू किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी दोस्त पुष्पांजलि पांडे ने इसमें उनकी मदद की थी.

jagran

Share This Article.....