देखिए IPL 2023 ओपनिंग सेरेमनी में दिखा गजब का नजारा, धोनी को पहले अरिजीत ने झुमाया और फिर छूए पैर…



क्रिकेट का त्योहार आईपीएल शुरू हो चुका है। 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इसका शानदार आगाज हुआ। चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी हुई, जिसमें जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।



इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ, जिसने पूरी पब्लिक को दीवाना कर दिया। ये वो पल था, जिसमें अरिजीत ने अपनी सादगी से सबका दिल जीत लिया और एमएस धोनी से पूरा देश कितना प्यार-सम्मान करता है, ये भी जगजाहिर हो गया।

एमएस धोनी ने भी इंजॉय की अरिजीत की परफॉर्मेंस
इस समय इंटरनेट पर अरिजीत सिंह और एमएस धोनी (MS Dhoni-Arijit Singh) की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। जब अरिजीत मैदान में लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे, तब पवेलियन में एक कोने में बैठे एमएस धोनी भी उनके गानों को इंजॉय कर रहे थे। जैसे ही कैमरे में धोनी दिखे, पूरा स्टेडियम झूम उठा। वहीं, अरिजीत ने अपनी आवाज से सबको दीवाना कर दिया।



अरिजीत ने छुए एमएस धोनी के पैर
सबकी परफॉर्मेंस होने के बाद अरिजीत सिंह, रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया के साथ होस्ट मंदिरा बेदी स्टेज पर थे। जैसे ही धोनी मंच पर आए, अरिजीत ने उनके पैर छू लिए। इस एक मोमेंट ने सबका दिल जीत लिया।



INPUT: navbharattimes.indiatimes.com
=



Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *