बिहार पुलिस को ‘झंडू बाम’ लगा फरार हुए 3 कैदी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

बिहार के राजधानी पटना से खबर आ रही जहां बीएन कॉलेज के पास जाम में फसे कैदी वैन से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि फरार होने के लिए कैदीयों ने सिपाही उमेश बिंद को आंख में झंडू बाम लगा दिया. और धक्का देकर फरार हो गए. इस धक्का देने से सिपाही उमेश बिंद का हाथ भी टूट गया है.

ये मामला पटना सिविल कोर्ट का है. यहां कैदी को लाया गया था. इसी दौरान कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक पटना सिविल कोर्ट में पेशी के लिए फुलवारी शरीफ जेल से तीन कैदी लाए गए थे, सभी फरार हो गए हैं. कैदी का नाम सोनू, नीरज चौधरी और सोनू बताया जा रहा है.

इस घटना को लेकर टाउन डीएसपी अशोक कुमार ने जानकारी दी कि फुलवारी जेल से 43 कैदियों को लेकर 5 पुलिस कर्मी चले थे. माननीय व्यवहार में पेशी कराने के लिए. जैसे ही बस अशोक राजपथ में BN कॉलेज के सामने पहुंची, उस वक्त रोड जाम था, बस के आगे बाइक और ई रिक्शा वाले में लड़ाई हो रही थी. उसको छुड़ाने के लिए बस से दो पुलिस कर्मी उतरे, उतरने का फायदा उठाते हुए तीन कैदी भाग गए.

उन्होंने बताया पता चला है कि उसमें से एक कैदी ने सिपाही की आँख में झंडू बाम लगा दिया, जिससे आंख में जलन होने लगा, और उसी का फायदा उठाते हुए भाग गए. इस दौरान सिपाही ने उसे भागने से रोकने के लिए भरपूर कोशिश की. धक्का मुक्की के क्रम में सिपाही घायल भी हो गए. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद मैं पुलिस की लापरवाही मानता हूं, उन्हें बस से उतरना नहीं चाहिए था.

बता दे, पूर्व मामले में दोनों कैदी जेल में बंद थे, दोनों को आर्म्स एक्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था. फरार होने के बाद कोर्ट कैम्पस में अफरा तफरी का माहौल है. मौके पर पीरबहोर थाना के साथ टाउन डीएसपी पहुंची है. अपराधी कोर्ट के बगल में मौजूद कान्वेंट स्कूल की दीवार फांद कर फरार होने का मामला सामने आया है.

INPUT: FIRSTBIHAR

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *