क्या आप भी इस्तेमाल करते हैं होटल के कमरों में रखा केटल? भूल से भी ना करें यूज, होते हैं ये गंदे-गंदे काम..

आजकल होटल व्यवसाय बहुत उन्नत हो रहा है। जब लोग बाहर जाते हैं, वे इन होटलों में ठहरते हैं। इसलिए वे कमरों में उपलब्ध चीजों का बहुत उपयोग करते हैं, चाहे वह शैंपू या साबुन बाथरूम में ही क्यों न हों। कई होटल एसी, गीजर और वाटर केटल की सुविधा भी प्रदान करते हैं। लेकिन यदि आप इन केटल का उपयोग करते हैं, तो तुरंत इसे बंद कर दें। अगर आपको इसकी असलीता पता चल जाएगी, तो शायद आप इसे उल्टा कर देंगे।




एक फ्लाइट अटेंडेंट ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है। ऐसा होने के बहुत से मामले आए हैं जब एयर होस्टेसेस ने सोशल मीडिया पर फ्लाइट और होटल के गंदे रहस्यों का खुलासा किया है। इसमें लोगों को ऐसी कई बातें बताई जाती हैं, जिन्हें हमेशा से हमें अनजान रहना पड़ता था। इसमें उन्हें बताया जाता है कि क्यों प्लेन में पहने जाने वाले सबसे बुरे कपड़े और प्लेन में पानी मांगने से क्यों बचना चाहिए। लेकिन एक फ्लाइट अटेंडेंट ने खुलासा किया कि होटल के कमरों में रखे वाटर केटल का उपयोग क्यों नहीं करना चाहिए?



एयर होस्टेस ने लिखा है कि वे कई बार इस केटल में ही अपनी अंडरवियर धोती हैं। कई लोग इस केटल में अपने लिए कॉफी बनाते हैं। लेकिन एयर होस्टेस ने इसे करने से मना किया है। इस विषय पर कई लोगों ने इस केटल का उपयोग करने का तरीका बताया है। एक व्यक्ति ने लिखा है कि वे कई बार इन केटल में अपने लिए चिकन पका लेते हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विभिन्न बातें लिखीं। एक महिला ने फेसबुक पर लिखा है कि वे भी एक बार अपने अतिरिक्त अंडरवियर को छुट्टियों में ले जाना भूल गई थी। उसने फिर इसे केटल में ही उबाल दिया था।



Click to join our WhatsApp group: https://chat.whatsapp.com/EEx7tXsPjwl19CyCiVccWC
Twitter : https://twtr.openinapp.co/st68x
Facebook : https://fb.openinapp.co/a9soe
Instagram : https://openinapp.co/2iuox
YouTube : https://yt.openinapp.co/fkcgh

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *