Jio ग्राहकों के लिए बढ़ा प्रेशर, चुपचाप बंद हुआ ये पॉपुलर प्लान

रिलायंस जियो देश की नंबर एक कंपनी है। जियो के पास एयरटेल और वीआई की तुलना में काफी ज्यादा ग्राहक है। यही कारण है कि जियो समय समय पर यूजर्स के लिए नए नए रिचार्ज प्लान्स और ऑफर्स लाती रहती है। कई बार कंपनी अपने मौजूदा प्लान्स को भी अपडेट करती है। जियो की रिचार्ज प्लान की लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स मौजूद हैं जिनमें एक्स्ट्रा डेटा दिया जाता है लेकिन अब कंपनी ने अपने एक प्लान को अपडेट किया है जिसके बाद उसमें मिलने वाले एक्स्ट्रा डेटा की सुविधा को बंद कर दिया गया है।

रिलायंस जियो का 999 रुपये का प्रीपेड प्लान सूचीबद्ध है। इस योजना में कंपनी ग्राहकों को अतिरिक्त डेटा देती थी। इस योजना में, जियो अपने ग्राहकों को अतिरिक्त 40 जीबी डेटा देती थी। इसलिए यह बहुत से जियो उपयोगकर्ताओं में लोकप्रिय था। लेकिन अब यूजर्स को अतिरिक्त डेटा का लाभ नहीं मिलेगा।

इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था प्लान

आपको बता दें कि जियो ने इस साल की शुरुआत में 999 रुपये का प्लान पेश किया था। इस योजना में जियो यूजर्स को कई बेहतरीन फायदे मिलते थे। जिन लोगों को अधिक दिन वैलिडिटी और अधिक डेटा चाहिए, यह प्लान उनकी पहली पसंद है।

जीयो का 999 रुपये का वर्तमान प्लान यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी देता है। इस प्लान में 252GB डाटा मिलता है, जिसका अर्थ है कि आप हर दिन 3GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, किसी भी नेटवर्क पर 84 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। कंपनी अपने ग्राहकों को सौ एसएमएस हर दिन भेजती है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *