Pappu Yadav ने शराब माफियाओं पर किया ‘बड़ा खुलासा’, 65 माफियाओं की लिस्ट जारी कर बता डाला सबका राजनीतिक कनेक्शन

पूर्व सांसद और JAP सुप्रीमो पप्पू यादव ने जहरीली शराबकांड को लेकर विपक्ष पर प्रहार किया है। शनिवार को पटना में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए कहा कि बिहार का विपक्ष सड़कों पर क्यों नहीं उतरता है? सिर्फ ट्विटर पर ही क्यों सक्रिय रहता है। इसका चरित्र भगोड़ा है। उन्होंने 65 शराब माफिया की सूची जारी कर सरकार से कार्रवाई करने की मांग की।




यादव ने कहा कि बिहार के विपक्ष का नेता शराब माफिया के साथ चलता है। शराब का पैसा विपक्ष के घर में जाता है। विपक्ष की भूमिका संदिग्ध है। सत्ता पक्ष से ज्यादा विपक्ष के लोग अरबों रुपए के शराब के खेल में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मुख्य विपक्ष के बहुत सारे लोग जल्द शराब के मामले में गिरफ्तार होंगे। BJP और RJD की जुबान एक है। इनका चुनाव ही शराब, जमीन और बालू माफिया के पैसा से होता है।


जनता को बरगला रही बिहार की सबसे बड़ी पार्टी
पप्पू यादव ने कहा कि BJP का चरित्र दोहरा हैं। बिहार की सबसे बड़ी पार्टी जनता को बरगला रही है। जनता का ध्यान भटकाने के लिए गलत बयानबाजी कर रही है। यादव ने BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल पर भी शराब माफिया से मिलीभगत का आरोप लगाया।


कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति कर रही सरकार
पप्पू यादव ने कहा कि सूबे में जहरीली शराब से 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई और पूरे मामले में कार्रवाई के नाम पर सरकार की तरफ से खानापूर्ति की जाती हैं। इसमें सत्ता पक्ष और विपक्ष के बड़े नेता शामिल हैं। इस मामले में सभी पक्षों के विधायक, सांसद, जिला परिषद अध्यक्ष, मुखिया, सरपंच की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए। लगभग सभी MP, MLA अपना पैसा शराब में इन्वेस्ट किए हुए हैं।


उन्होंने कहा कि छोटे पुलिस पदाधिकारियों को सस्पेंड कर कार्रवाई के नाम पर सरकार खानापूर्ति कर रही है। राज्य में विधि व्यवस्था चौपट हो गई है। हर तरफ अपराधियों का तांडव है। बिहार में शराब माफिया और भू-माफिया का राज है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.