क्या आप भी होटल के कमरों में रखे केटल का उपयोग करते हैं? उन्हें भूलकर भी नहीं करें प्रयोग; होते हैं ये गंदे-गंदे काम…

hotel-dirty-secrets

आज होटल का बिजनेस बहुत अच्छा चल रहा है। बाहर जाते समय लोग इन्हीं होटल्स में ठहरते हैं। ऐसे में लोग कमरे में रखी चीजों का बहुत उपयोग करते हैं। भले ही यह सिर्फ साबुन या शैंपू हो? इसके अलावा, बहुत से होटल एसी, गीजर और वॉटर केटल की सुविधा देते हैं। लेकिन अगर आप इन केटल का उपयोग करते हैं तो इसे तुरंत बंद कर दें। अगर आपको इसकी असलियत पता चल जाएगी, तो आप शायद उलटी ही करेंगे।

इस बात को सोशल मीडिया पर एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया। यही कारण है कि एयर होस्टसेस ने अक्सर सोशल मीडिया पर हवाई अड्डे और होटल्स के गोपनीय तथ्यों को खोला है। इसमें ऐसी कई बातें बताई जाती हैं, जिनसे हम हमेशा से अनजान थे। इसमें प्लेन में पहने जाने वाले सबसे खराब कपड़े से लेकर क्यों पानी नहीं मांगना चाहिए, तक सब कुछ शामिल है। लेकिन अब एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि होटल के कमरे में जल केटल का इस्तेमाल क्यों नहीं करना चाहिए?

hotel-dirty-secrets

एक एयरहोस्टेस ने बताया कि वह अक्सर इस केटल में अपनी अंडरवियर धोती है। इस केटल में कई लोग कॉफ़ी बनाते हैं। लेकिन एयरहोस्टेस ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इस थ्रेड के बाद बहुत से लोगों ने पूछा कि इस केटल का उपयोग कैसे करते हैं? एक व्यक्ति ने लिखा कि वह इन केटल्स में अक्सर चिकन पका लेता है। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर विभिन्न विचार लिखे। एक महिला ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि वह भी एक बार छुट्टी पर अपने अतिरिक्त अंडरवियर ले जाना भूल गई थी। वह भी केटल में ही इसे उबाला था।

hotel-dirty-secrets

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *