Muzaffarpur में सख्ती से होगा One-Way का पालन, DM ने दिए आदेश

मुजफ्फरपुर। डीएम ने पूर्व से लागू वन-वे व्यवस्था का सख्ती से पालन कराने को भी कहा। शहर की कई सड़कें वन-वे हैं, लेकिन हाल के दिनों में इसका पालन नहीं हो रहा है। इससे भी जाम की समस्या गंभीर होती जा रही है।




इन सड़कों पर है वन-वे व्यवस्था

– इमलीचटटी चौक-माड़ीपुर ओवरब्रिज से जूरन छपरा ट्रैफिक पोस्ट होते हुए समाहर्ता आवास की ओर। जूरन छपरा से इमलीचट्टी चौक की ओर सभी प्रकार के वाहनों का जाना प्रतिबंधित है।

– महेशबाबू चौक से माड़ीपुर पुल पर जाने वाले सभी वाहनों को जूरन छपरा होते हुए समाहर्ता आवास स्थित चौक से दाहिने घूमकर सरकारी बस स्टैंड के सामने से होते हुए माड़ीपुर पुल तक जाना है। महेश बाबू चौक से इमलीचटटी चौक की ओर वाहनों का जाना प्रतिबंधित है।


– टावर चौक से जूरन छपरा की ओर जाने वाले सभी वाहनों को समाहर्ता आवास से बाईं तरफ घूमकर सरकारी बस स्टैंड होते हुए इमलीचट्टी चौक की ओर जाना है। समाहर्ता आवास से जूरन छपरा की ओर वाहनों के परिचालन पर रोक है।

– टावर चौक-अखाड़ाघाट से टावर की ओर जाने वाले सभी वाहनों को टावर चौक की ओर नहीं आकर सिकंदरपुर मोड़ से रानी सती मंदिर, जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से बाएं घूमकर सिकंदरपुर मन होते हुए करबला चौक की ओर से जाना है। अखाड़ाघाट की ओर से कोई भी ठेला अथवा रिक्शा सीधे सरैयागंज टावर चौक की तरफ नहीं जाएगा।


– कंपनीबाग मस्जिद की तरफ से सीधे बैंक रोड होते हुए सूतापट्टी सड़क की ओर किसी वाहन को प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। ये सभी वाहन टावर होते हुए एलाइट होटल से सूतापट्टी होते हुए बैंक रोड एवं कंपनीबाग मस्जिद की ओर जा सकते हैं।

– कल्याणी चौक से मोतीझील होते हुए थाना चौक की ओर वाहन जा सकते हैं। थाना चौक से कल्याणी चौक की ओर वाहन जाने की अनुमति नहीं है। थाना चौक से नवयुवक ट्रस्ट समिति की ओर वाहन जा सकते हैं। जवाहरलाल रोड होते हुए कल्याणी चौक की ओर सभी वाहन जा सकते हैं।


– हरिसभा चौक से पुरानी बाजार की ओर वाहनों के जाने पर रोक है। वहीं पुरानी बाजार से छोटी कल्याणी होते हुए कल्याणी की ओर जाने पर भी रोक है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.