मुजफ्फरपुर में शमशान के समीप से सैकड़ों लीटर विदेशी शराब के साथ 2 कारोबारी गिरफ्तार, दो बोलेरो भी जब्त

बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के वावजूद है। शराब का कारोबार रुक नहीं रहा। शराब कारोबारियों पर लगाम लगाने को लेकर इन दिनो मुजफ्फरपुर पुलिस भी विशेष अभियान चला रही है। इसी बीच सकरा थाना की पुलीस ने अपने क्षेत्र में शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाते हुए थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह से तकरीबन 1200 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया है। वहीं दो कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है। दो बोलोरो से तकरीबन 990 लीटर विदेशी शराब जप्त किए गए है।

 

पुलिस गिरफ्त में शराब कारोबारी

 

गुप्त सूचना पर पुलिस की कार्रवाई

 

दरसल सकरा थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ था उसी सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के विशनपुर मुरार गांव के पास स्थित श्मशान घाट के नजदीक से दो बोलोरो पर लोड तकरीबन 990 लीटर विदेशी शराब के साथ दो स्थानीय शराब कारोबारी को टीम ने गिरफ्तार किया। वही सकरा थाना की पुलिस को दूसरी करवाई गुप्त सूचना के आधार पर सकरा थाना मोहन गांव में की जहां गांव के एक बगीचे से छापेमारी कर तक़रीबन 293 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया।

पुलिस गिरफ्त में शराब कारोबारी

2 बोलरो भी जब्त

पूरे मामले को लेकर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि वरीय अधिकारी के आदेश के आलोक में इन दिनो थाना क्षेत्र में शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाए जा रहे है। जिसके तहत थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहो से तकरीबन 1200 लीटर विदेशी शराब की खेप के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। वही दो बोलोरो गाड़ी को भी जप्त किया गया है। वही गिरफ्तार दोनों आरोपी को पुछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। वही शराब के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रहेगा। ताकि बिहार सरकार द्वारा बिहार में पूर्ण शराबबंदी का शत प्रतिशत पालन हो सके।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *