मुजफ्फरपुर में पेड़ों से मिल रही है शराब, शराब तस्करों का जुगाड़ देख पुलिस भी हो गई हैरान

 

बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी होने के वावजूद तस्कर ऐसे ऐसे तरीके अपनाते है। जिसे देख कर पुलिस भी अचंभित रह जाती है। दरअसल, मुजफ्फरपुर में आम के पेड़ से शराब बरामद की गई है. यह देख पुलिस भी दंग रह गई. मामला सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल प्रखंड अंतर्गत महमदपुर मोहन गांव का है. जहां शराब माफियाओं ने शराब को छिपाने के लिए अलग ही हथकंडा अपना लिया. माफियाओं ने आम के पेड़ की डाल पर शराब से भड़े कार्टन रख दिए, ताकि पुलिस की उसपर नजर नहीं पड़ सके. वहीं नीचे झाड़ियों में भी शराब के कार्टन छिपा रखे थे.

 

पेड़ो पर शराब बाहरी कार्टन

शराब के कुल 35 कार्टन बरामदः मिली जानकारी के अनुसार, सकरा थाना पुलिस को शराब तस्करी होने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस टीम छापेमारी करने इलाके में पहुंची. टीम जैसे ही छापेमारी करते हुए आम के बगीचे में पहुंची तो वहां देखा कि आम के पेड़ पर शराब के 7 कार्टन रखे हुए है. वहीं, नीचे झाड़ियों से 28 से अधिक विदेशी शराब जब्त किए

वही मामले को सकरा थाना अधक्ष राजू कुमार पाल ने बताया की इस मामले में थाना क्षेत्र के ही एक युवक झुनझुन कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। ढोली से संवाद सहयोगी अनुसार सकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरौल प्रखंड के विशनपुर मुरार गांव स्थित एक श्मशान में सकरा थाना पुलिस ने रविवार देर रात करीब दो बजे छापेमारी कर दो बोलेरो पर लदी 110 कार्टन विदेशी शराब जब्त की। इस सिलसिले में दोश राब धंधेबाजों को पकड़ा गया है। इनकी पहचान थाना क्षेत्र के विशनपुर मुरार गांव के राम बाबू कुमार व शंभु कुमार उर्फ एसपी के रूप में हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर एक हजार लीटर विदेशी शराब एवं दो बोलेरो को जब्त किया है। वहीं दो शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *