मालिक की पत्नी से था अफेयर, 17 साल के आर्यन की हत्या का खुला राज, अश्लील फोटो-वीडियो से हुआ भंडाफोड़

पूर्णिया के चर्चित आर्यन (17) हत्याकांड में लव अफेयर का एंगल सामने आया है। आर्यन की हत्या मोबाइल से जुड़े पुराने मामले को लेकर नहीं की गई, बल्कि एक शादीशुदा महिला से अफेयर को लेकर हुई। आर्यन का अफेयर एक बच्चे की मां से चल रहा था।

प्री प्लांड साजिश के तहत पहले महिला के पति ने आर्यन को वापस उसी प्लांट पर बुलाया गया, जहां उसके अफेयर की कहानी शुरू हुई। प्लांट पर आर्यन की नृशंस हत्या के साथ इस कहानी का अंत हुआ। महिला के पति ने आर्यन के साथ उसके अश्लील फोटो और वीडियो देख लिए थे।

जलालगढ़ प्रखंड के मिश्री नगर इलाके में आर्यन का ज्यादा समय बीता। नाम न बताने की शर्त पर उसके दोस्तों ने कहा कि अब से 6 महीने पहले आर्यन जिस प्लांट पर काम करता था, वो राहुल नाम के युवक का था। राहुल पंचायती राज विभाग में सहायक कार्यपालक के पद पर अमौर में कार्यरत है।

प्लांट में काम करने के दौरान संचालक की पत्नी से हुई मुलाकात

आमदनी के लिए जलालगढ़ थाना क्षेत्र के मिश्री नगर चौक स्थित मकान में पिछले 2 साल से पानी का प्लांट चला रहा था। इस प्लांट की देखरेख का जिम्मा करीब 1 साल पहले राहुल ने आर्यन को दे रखा था। इसी दौरान आर्यन की मुलाकात राहुल की पत्नी से हुई।

यहां काम करते हुए आर्यन और राहुल की पत्नी के बीच बातचीत शुरू हुई। फोन पर बातचीत और प्लांट से लेकर घर रोज होने वाली मुलाकात जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। आर्यन और राहुल की पत्नी दोनों प्राइवेट स्पेस में आ गए। ये सब कुछ करीब 6 महीने तक चलता रहा।

राहुल की नजर आपत्तिजनक फोटो पर पड़ी

आर्यन राहुल की पत्नी के साथ प्राइवेट स्पेस में आ गया था। इसी दौरान कुछ अश्लील तस्वीरें अपनी फोन में उतार ली। एक दिन कामकाज के दौरान आर्यन ने अपना फोन राहुल के कमरे में ही छोड़ दिया। इसी दौरान राहुल की नजर आर्यन के फोटो गैलरी में मौजूद अश्लील तस्वीरों पड़ी। जिसके बाद राहुल को दोनों के अफेयर की जानकारी मिली।

हालांकि राहुल के करीबी कुछ दोस्तों का कहना है कि राहुल को आर्यन पर शक था। राहुल ने कामकाज में आर्यन को उलझाकर किसी बहाने उसका मोबाइल ले लिया। फिर उसकी पत्नी और आर्यन की आपत्तिजनक तस्वीरों ने अफेयर का राज उगला। पत्नी के साथ आर्यन की आपत्तिजनक तस्वीरें देख खूब बवाल हुआ। राहुल ने आर्यन को नौकरी से निकाल दिया।

6 माह पहले भी मोबाइल का जिक्र हुआ था

आर्यन के पिता मनोज सिंह ने 6 माह पहले बेटे के फोन छीनने का जिक्र किया था। ये वही था। राहुल ने लाज शर्म से तब किसी को ये बात नहीं बताई। अफेयर की कहानी उसके कुछ करीबी दोस्त रमेश, अमित और अंकित को ही मालूम था। अमित के जरिए अफेयर की बात उन्हें मालूम हुई थी। 6 महीने पहले मोबाइल विवाद होने पर अमित ने उन्हें राहुल की पत्नी और आर्यन के अफेयर की पूरी कहानी बताई थी।

राहुल ने आर्यन को मारने का प्लान बनाया

राहुल के मोबाइल छीनने की बात आर्यन ने अपने पिता को बताई। जिसके बाद पिता ने जलालगढ़ थाने में राहुल और उसके कुछ दोस्तों के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई। राहुल ने लोक लाज में तब पत्नी की अफेयर की बात न तो आर्यन के पिता को बताई और न ही पुलिस को। हालांकि इस वॉर्निंग के बाद भी आर्यन जबरन राहुल की पत्नी से मिलता रहा। जिसकी खबर दोस्तों के जरिए बेहद जल्द राहुल को लग गई। बगैर शक हुए इस बार राहुल ने आर्यन को मारने का प्लान बनाया।

राहुल ने अमित, प्रवेश, अंकित के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। इसी के तहत 17 दिसंबर (रविवार) को आर्यन को कॉल कर अररिया के रानीगंज से पूर्णिया बुलाया गया। उसे घर से लेकर आने की जिम्मेदारी अमित और प्रवेश के ऊपर थी।

दोनों बाइक से उसे लेने दोपहर करीब 12 बजे घर तक आए। इसके बाद अपने साथ उसे मिश्री नगर चौक स्थित प्लांट पर ले गए, जहां राहुल पहले से मौजूद था।

यहां दोनों करीब सवा 3 बजे तक राहुल की आर्यन से उसकी पत्नी को लेकर बहस हुई। इसी के बाद राहुल ने आर्यन की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। जिसमें दोस्तों ने साथ दिया।

हत्या के बाद लाश को प्लांट के पीछे फेंक दिया

हत्या के बाद आर्यन के शव को बोरे में भरकर उसकी लाश अपने प्लांट के पीछे फेंक दिया। जिसे पत्ते और झाड़ियों से छिपा दिया। इसके बाद सभी घर को लॉक कर फरार हो गए। हालांकि अगले दिन सोमवार की रात इस डेड बॉडी को वे ठिकाने लगाते इससे पहले ही पास से गुजर रहे एक स्थानीय की नजर तेज दुर्गंध के कारण फेंके गए शव पर पड़ी। जिसके बाद आर्यन की पहचान की जा सकी।

जलालगढ़ थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि पत्नी से लव अफेयर की बात जांच में सामने आई है। एफएसएल की टीम ने घर की तलाशी के दौरान कई अहम सबूत इकट्ठा किए हैं। बेहद जल्द राहुल और उसके साथियों को धर दबोचा जाएगा।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *