एक नई मुसीबत में फंसे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा, पत्नी को बुरी तरह मारने के आरोप में F.I.R…

त्तर प्रदेश के नोएडा में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। विवेक बिंद्रा पर आरोप हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। मामूली विवाद में पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज हुआ है।

पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

 

विवेक बिंद्रा के झगड़े का वीडियो आया सामने

पुलिस के मुताबिक, पिटाई के बाद महिला का कई दिन तक दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज चलता रहा। आरोप है कि महिला के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनके कान का पर्दा तक फट गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। इसी संबंधित विवेक बिंद्रा का पत्नी से झगड़े का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है वह अपनी सोसाइटी के मेन गेट पर अपनी पत्नी के साथ जबदस्ती कर रहे हैं। वही कई गाड़ियाँ भी गेट से अन्दर आती दिख रही है लेकिन किसी ने उन्हें टोकने की जहमत नहीं उठाई.

FIR में विवेक विंद्रा पर लगे ये गंभीर आरोप

पीड़ित पत्नी के भाई वैभव क्वात्रा ने पुलिस में जो शिकायत दी है उसमें उसने बताया, मेरी बहन की शादी 6/12/2023 को ललित मानगर होटल मे विवेक बिन्द्रा से हुई थी। जो नोएडा में सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेन्सी, फ्लैट- 4209, सेक्टर 94 में रहते हैं। 7/12/2023 की सुबह 2.30 से 3.00 बजे के बीच मेरे जीजा विवेक बिन्द्रा अपनी मां प्रभा जी से बहस बाजी कर रहे थे। इस बात को लेकर मेरी बहन यानिका ने बीच बचाव किया तो मेरे जीजा ने मेरी बहन के साथ कमरा बन्द करके गाली-गलौज करते हुए खूब मारपीट की, जिसकी वजह से उसके पूरे शरीर पर घाव हैं। कान से सुनाई भीं नही दे रहा। बाल भी खूब नोचे और सर के घाव की वजह से चक्कर भी आ रहे हैं। जिसका इलाज कडकड़डुमा दिल्ली स्थित कैलाश दीपक हॉस्पिटल में हो रहा है।

 

 

यूट्यूब पर संदीप माहेश्वरी से चल रहा विवाद

संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर 11 दिसंबर को ‘BIG SCAM EXPOSED’ नाम से एक वीडियो डाला था. वीडियो में संदीप माहेश्वरी दो लड़कों से बात करते दिखाई देते हैं. दोनों उन्हें बताते हैं कि उन्होंने बिजनेस सीखने के लिए एक बड़े यूट्यूबर से 50 हजार रुपये और 35 हजार रुपये में कोर्स खरीदे थे. लेकिन इससे उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ. वीडियो में संदीप माहेश्वरी बताते हैं कि कैसे एक बड़ा यूट्यूबर अपना कोर्स बेचता है, जिसकी कीमत हजार से लेकर लाखों में होती है. कोर्स में कुछ भी खास नहीं होता और जो लोग कोर्स लेते हैं, उन्हें कहा जाता है कि बाकी लोगों को भी ये कोर्स बेचें. इसमें ‘एक बड़े यूट्यूबर’ शब्द का इस्तेमाल किया गया था.

बाद में संदीप माहेश्वरी ने पोस्ट किया किया कि उन्हें वो वीडियो हटाने की धमकी मिल रही है. फिर इसमें विवेक बिंद्रा की एंट्री हुई. उन्होंने यूट्यूब कम्यूनिटी पर लिखा,

“संदीप भाई, मैंने आपका लेटेस्ट वीडियो ‘Big Scam Exposed’ देखा. क्योंकि आपने कन्फर्म किया है कि ये मुझसे और मेरी कंपनी से संबंधित है, तो मुझे लगता है कि मुझे अपनी ऑफिशियल ID से इस पर खुलकर चर्चा करनी चाहिए, ताकि दर्शकों के मन में कोई कन्फ्यूजन न रहे.”

इस पोस्ट में विवेक बिंद्रा ने बताया कि वो एक बार संदीप माहेश्वरी के शो में आ चुके हैं और दोबारा शो में आने को तैयार हैं. उन्होंने आगे भी अपनी और उनके कोर्स की सफाई में कई बातें लिखीं. इसके बाद जवाब में संदीप माहेश्वरी ने दो और पोस्ट कर दिए. तब से दोनों के बीच ‘यूट्यूबानी’ जंग जारी है.

input- khabarindiatv/ aajtak

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *