बिहार में अपराधियों ने AIMIM के जिलाध्यक्ष को ‘ठोका’, मचा हड़कंप…

बिहार में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. शनिवार (23 दिसंबर) की देर शाम सीवान में बदमाशों ने एआईएमआईएम (AIMIM) के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल (Arif Jamal) को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा मोड़ की है. आरिफ जमाल अपनी दुकान पर बैठे हुए थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश पहुंचे और गोली मार दी.

8.30 से 9 बजे के आसपास की है घटना

आरिफ जमाल (उम्र 40 साल) की फास्ट फूड की दुकान है. यह घटना 8.30 से 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है. गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. आनन-फानन में आरिफ जमाल को घायल अवस्था में लोगों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने कहा- मामले की की जा रही है जांच

इस मामले में हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि आरिफ जमाल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिली है कि वो दुकान पर बैठे हुए थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनके ऊपर गोली चला दी. गोली उनके पेट में लगी थी. स्थानीय लोग और परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उनकी मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

बताया जाता है कि बदमाशों ने आरिफ जमाल के पेट में एक ही गोली मारी है. घटना के बाद लोग पहले सदर अस्पताल में लेकर गए थे. इसके बाद यहां से लेकर एक निजी अस्पताल में चले गए. निजी अस्पताल में ही मौत की पुष्टि की गई है. घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया है.

चुनाव लड़ चुके थे आरिफ जमाल

बताया जाता है कि आरिफ जमाल चुनाव भी लड़ चुके हैं. 2015 में नेशनल जनता पार्टी से उन्होंने रघुनाथपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि वह हार गए थे. इसके बाद 2022 में जिला परिषद का चुनाव भी उन्होंने लड़ा था. यह चुनाव भी वह हार गए थे. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *