Muzaffarpur में किराना दुकान की आड़ में बेची जा रही थी शराब, पुलिस ने 4 धंधेबाजों को रंगे हाथों पकड़ा

जहरीली शराब से मौत के बाद भी शराब तस्कर एक्टिव नजर आ रहे है। अलग-अलग तरीके से धंधेबाज शराब खपाने के फिराक में है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र का है। जहा शराब धंधेबाज किराना दुकान की आड़ में विदेशी शराब की खरीद बिक्री कर रहा था। वह दुकान में राशन के जगह शराब बेच रहा था।




गुप्त सूचना के आधार पर गायघाट पुलिस ने दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। जबकि,दो अन्य को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कारोबारी में दुकानदार गायघाट के शिवदाहा निवासी राजेन्द्र साह व धर्मेंद्र राय है। जबकि, गायघाट के दहिला निवासी मुकेश कुमार व हितेश कुमार शामिल है। मामले में चारो के खिलाफ पुलिस के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है।


चारों से पूछताछ कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। मामले में गायघाट पुलिस में कहा कि शिवदाहा निवासी राजेंद्र साह के किराना दुकान में शराब बेच रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कर राजेन्द्र व धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद दहिला निवासी मुकेश के घर पर छापेमारी की गई।


इस दौरान उसके भूसे वाले घर से शराब बरामद की गई। साथ ही मुकेश व हितेश को मौके से गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि चारो के पास से 11 बोतल शराब बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.