कौन है एलजेपीआर नेता अनवर खान के मर्डर का आरोपी फोटो खान जिसे गया के शेरघाटी कोर्ट में मारी गई गोली?

बिहार के गया जिले के शेरघाटी कोर्ट में अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी. गोलीबारी की इस घटना में एक कैदी की गोली लगी है जबकि एक पुलिसकर्मी भी घटना में घायल हो गए हैं.

हालांकि, दोनों खतरे से बाहर हैं और इन्हें इलाज के लिए शेरघाटी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद कोर्ट परिसर में अपना तफरी का माहौल कायम हो गया. इस बीच पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बता दें कि वर्ष 2023 में अमास थाना क्षेत्र में लोजपा (रामविलास) के नेता अनवर खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य अभियुक्त फोटो खान जेल में बंद था और बुधवार को शेरघाटी कोर्ट में उसकी पेशी होनी थी. इसलिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे कोर्ट परिसर में लाया गया, लेकिन पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने कोर्ट परिसर में ही फोटो खान पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इस गोलीबारी की घटना में फोटो खान को भी गोली लगी है, जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

वहीं, गोली लगने से घायल आरोपी फोटो खान ने बताया कि उसकी हत्या हो सकती है. इसे लेकर आईजी और डीजीपी के यहां पहले ही मेरी पत्नी के द्वारा आवेदन दिया गया है. बता दें कि फोटो खान को हाथ में गोली लगी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है और अभी पुलिस के हवाले से कुछ बताया नहीं जा रहा है. मौके पर शेरघाटी एसडीपीओ के. रामदास भी मौजूद रहे और छानबीन की जा रही है. वहीं, कोर्ट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के भी छानबीन की जा रही है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *