क्या रोहित शर्मा-विराट कोहली नहीं खेल पाएंगे वनडे वर्ल्ड कप 2027? आशीष नेहरा ने बताया ये खिलाड़ी ले सकते हैं जगह

भारतीय टेस्ट और वनडे कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के भविष्य को लेकर आशीष नेहरा ने बड़ा बयान दिया है। पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि वनडे वर्ल्ड कप 2027 में रोहित-विराट का खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा।

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि शुमभन गिल, यशस्वी जायसवाल और साई सुंदर्शन उन्हें पुश करेंगे।

गौरतलब हो कि रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद ही टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। दोनों ने वनडे और टेस्ट खेलते रहेंगे। श्रीलंका दौरे पर रोहित और विराट भारतीय वनडे टीम का हिस्सा भी हैं। हालांकि, इनके भविष्य को लेकर बहस छिड़ चुकी है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रोहित और विराट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

‘फिजिकल और मेंटल स्वस्थ होना अहम’

स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए आशीष नेहरा ने कहा, दोनों का फिजिकल और मेंटल स्वस्थ होना अहम है। ऐसी चीजें इस बात पर निर्भर करती है कि आपके अंदर कितना जुनून और प्रेरणा है। रोहित और कोहली में इसकी कोई कमी नहीं है। उनके अंदर जुनून है उसी कारण वह यहां तक पहुंचे हैं। शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल और साई सुदर्शन रन बनाएंगे और पुश करेंगे। इसी कारण विराट कोहली और रोहित शर्मा को अपना स्तार बढ़ाते रहना होगा और दोनों ने पहले भी ऐसा किया है।

‘अभी लंबा समय है’

आशीष नेहरा ने आगे कहा, 2027 अभी बहुत दूर है। हालांकि, अगर आप मुझसे पूछेंगे तो मैं हमेशा 18 का रहना चाहता हूं। मैं रिटायर नहीं होना चाहता। अगर आप गंभीर को मौका दें और उनसे कहेंगे कि आपका शरीर फिट है तो वह कहेंगे कि सुदर्शन को छोड़ें, मैं तैयार हूं। चार साल में काफी समय है, लेकिन यह शानदार है। अगर ऐसा होता है तो इससे अच्छा और कुछ नहीं हो सकता।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *