हाय रे मोहब्बत ! GF से बातचीत और मुलाकात हुई बंद तो DM ऑफिस पहुंच गया BF, आवेदन दे बोला…

वैसे तो मोहब्बत में लोग क्या कुछ नहीं करते, कई किस्से और फ़साने हैं. मोहब्बत के उन्हीं किस्सों में एक और पन्ना जुड़ गया है. दरअसल, एक युवक अपनी प्रेमिका से बातचीत और मुलाकात कुछ दिनों से नहीं कर पाया तो कलेक्टर जनदर्शन में शिकायत लेकर पहुंच गया.

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले का यह मामला है. यश कुमार नामक युवक का प्रेम संबंध एक लड़की के साथ चल रहा था. युवक अपनी प्रेमिका से फोन पर बात करते रहता था. इसके अलावा बीच-बीच में मुलाकात भी होती थी. लेकिन लड़की के घरवाले एक दिन जान गए तो उन्होंने मोबाइल फोन छुड़ा लिया.

यश कुमार से बात चीत करने के लिए युवती के घरवालों ने पूरी तरह मना कर दिया. पिछले कुछ दिनों से बात नहीं होने से आशिक यशकुमार दूरी बर्दाश्त नहीं कर पाया और बीते सोमवार को कलेक्टर जनदर्शन में पहुंच गया और अपनी प्रेमिका से मिलवाने का गुहार लगाई.

इधर, जनदर्शन में इस तरह के आवेदन को देख अधिकारी और दूसरे शिकायतकर्ता हैरानी में पड़ गए. क्योंकि इस प्रकार के आवेदन इससे पहले कलेक्टर जनदर्शन में नहीं आया था. अब लोग इस मामले को एक दूसरे को सुनाकर चटखारे ले रहे हैं.

वहीं, इस बारे में फरियादी युवक ने तो मीडिया के कैमरे पर बात करने से इनकार कर दिया. जबकि दरख़्वास्त मिलने के बाद अपर कलेक्टर जी आर मरकाम का कहना है कि जनदर्शन में सभी को अपने मामले रखने का अधिकार है जिसका निराकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जाता है.

बहरहाल, इस प्रेम कहानी का क्लाइमेक्स कैसे होता है? यह देखना दिलचस्प होगा.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *